Sunday , May 19 2024
Breaking News

Sita Ramam: हिंदी में रिलीज हुआ सीता रामम फिल्म का ट्रेलर, आज देगी सिनेमाघरों में दस्तक

Upcoming movies trailer of sita ramam film released in hindi will hit theaters on this day: digi desk/BHN/मुंबई/ फिल्म ‘सीता रामम’ जल्द ही हिंदी में भी रिलीज होने वाली है। इससे पहले ही दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना स्टारर साउथ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सीता रामम’ का हिंदी ट्रेलर रिलीज किया गया था। यह फिल्म हनु राघवपुडी द्वारा अभिनीत है। इस फिल्म में पीरियड रोमांस इस बात को बताता है कि मानवता युद्ध, सीमाओं और धर्म से अधिक मायने रखती है। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही अब फैंस सीता रामम फिल्म को हिंदी बेल्ट में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म से मृणाल ठाकुर तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं।

तेलुगु डेब्यू करेंगी मृणाल ठाकुर

बाॅलीवुड स्टार मृणाल ठाकुर ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि ‘मैं किसी साउथ फिल्म में इससे बेहतर शुरुआत नहीं कर सकती थी। मुझे जो प्यार मिल रहा है वह काफी अविश्वसनीय है।’ उन्होंने आगे कहा कि ‘और सबसे बढ़कर यह एक सुंदर और प्यारी कहानी है और मुझे खुशी है कि फिल्म को हिंदी में डब करने के साथ यह ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने जा रही है। एक कलाकार के रूप में मुझे लगभग दोनों दुनिया का सर्वश्रेष्ठ समर्थन मिल रहा है।’ बता दें कि इस फिल्म में मृणाल ठाकुर ने कमाल की एक्टिंग की है। इसके लिए उनकी काफी सराहना भी की जा रही है। वहीं दुलकर सलमान ने भी एक बार फिर साबित कर दिया है कि ऐसे ही उनका नाम साउथ सिनेमा के सुपरस्टार में शामिल नहीं है।

 रिलीज होगी सीता रामम

यह पीरियड रोमांटिक ड्रामा 5 अगस्त को तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज हुई थी। वहीं बॉक्स ऑफिस पर जोरदार चल रही है। पेन स्टूडियोज और स्वप्ना के डाॅ. जयंतीलाल गड़ा की पेशकश सीता रामम फिल्म हिंदी में 2 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन हिंदी बेल्ट में रिलीज से पहले ही दुलकर सलमान की ये फिल्म साउथ सिनेमा इस साल हिट फिल्मों में से एक बनने जा रही है। मृणाल और सलमान के अलावा इस फिल्म में साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना भी अहम रोल में दिखाई देने वाली है।

About rishi pandit

Check Also

को-स्टार की मौत के बाद, साउथ के मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड

तेलुगु में डेली सोप में काम करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता चंद्रकांत नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *