Friday , May 17 2024
Breaking News

Sucide: ‘मां-पापा माफ करना’, सुसाइड नोट लिख महिला सिपाही ने दी जान..!

Woman constable commits suicide in delhi s mahavir enclave apologizes in suicide note: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ दिल्ली के महावीर एन्क्लेव इलाके में शुक्रवार सुबह दिल्ली पुलिस की महिला सिपाही ने फांसी लगाकर जान दे दी। महिला सिपाही दक्षिण पश्चिम जिला की पीसीआर यूनिट में तैनात थी। महिला सिपाही के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने माता-पिता से माफी मांगी है और घटना के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुटी है।

रेवाड़ी (हरियाणा) की रहने वाली महिला सिपाही साल 2018 में दिल्ली पुलिस में भर्ती हुई थी। वह महावीर एन्क्लेव में कुछ दिन पहले ही किराए के मकान में रहने के लिए आई थी। दो दिन से वह कार्यालय नहीं जा रही थी। शुक्रवार को सहकर्मियों ने उससे फोन से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। अनहोनी की आशंका को देखते हुए सहकर्मी उसके घर पहुंचे। दरवाजा अंदर से बंद था और खटखटाने पर कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद स्थानीय थाने को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो वह फंदे से लटकी मिली।

छानबीन के दौरान उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने लिखा है कि वह अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रही है। वह सारी चीजें एक साथ लेकर नहीं चल सकती है, अब उसका जीना काफी मुश्किल हो गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उसके परिवार वालों से पूछताछ कर जानकारी हासिल की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

बिहार में जांघ के ऑपरेशन के दौरान मरीज की मौत, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर परिजनों ने किया हंगामा

पूर्णिया. पूर्णिया के लाइन बाजार डाकबंगला चौक के पास ऑपरेशन के दौरान मरीज की मौत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *