Sunday , September 29 2024
Breaking News

Katni: 24 घंटे के बाद महानदी का पानी पुल से उतरा, पुल में पानी होने से फंसे राहगीर

कटनी/विजयराघवग़ढ़,भास्कर हिंदी न्यूज़/  रविवार की दोपहर 2 बजे से विजयराघवगढ़ बरही मार्ग पर बने पुल पर महानदी का पानी 5 फीट ऊपर आ जाने के कारण आवागमन पूरी तरह से अवरूद्ध होने के बाद सोमवार को दोपहर 2 बजे से पुल का पानी नीचे होने पर आवागमन फिर से शुरू हो गया। इस दौरान नदी पुल में पानी होने से फंसे राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना प़ड़ा। राहगीरों ने आरोप लगाया कि प्रशासन ने राहगीरों के साथ तानाशाही पूर्ण रवैया अपनाया। प्रशासन के तानाशाह पूर्ण रवैया के कारण जनता को लगभग 4 घंटे परेशान होना पड़ा और 5 बजे शाम से आवागमन प्रारंभ कराया गया।

झेलनी पड़ी पुलिस की लाठियां

महानदी के दोनों छोर पर लोगों के लगे हुजूम को संभालने के लिए खुद थाना प्रभारी विजय सिंह बघेल ने कमान संभाली थी, लेकिन दोपहर 2 बजे से पुल से नीचे पानी होने के कारण जनता अपने गंतव्य की ओर जाना चाहती थी। लेकिन प्रशासन के तानाशाह पूर्ण रवैया के कारण पुल पार करने की अनुमति नहीं मिल रही थी। इस बीच परेशान जनता ने पुलिस की नहीं सुनी और पुल पार करना प्रारंभ कर दिया था। थाना प्रभारी विजय सिंह बघेल ने लोगों को समझाइश दी जब नहीं माने तो खुद उन्हें लाठियां भांजनी पड़ी।

पीडब्ल्यूडी विभाग थाना नदारत

पुल के ऊपर पानी आने और दोनों छोर बीच में कचरा सहित में मलवा जम जाने के कारण वाहनों को निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इस बीच कुछ जागरूक नागरिकों द्वारा पीडब्ल्यूडी विभाग के नदारद होने के कारण मोर्चा संभाला और लोगों की परेशानी को देखते हुए अपने हाथों से मलवा सहित कचरा हटाया गया, तब कहीं जाकर लोगों का निकलना चालू हो पाया।

About rishi pandit

Check Also

मध्यप्रदेश के मैहर में दर्दनाक हादसा, नागपुर से प्रयागराज जा रही बस ट्रक से टकराई, 6 की मौत, 21 से अधिक घायल

सतना मध्यप्रदेश के मैहर में देर रात को हुए दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *