Sunday , May 19 2024
Breaking News

Urvashi Rautela: एयरपोर्ट पर बोल्ड अंदाज में नजर आई उर्वशी, छोटी ड्रेस में दिए ऐसे पोज

Urvashi Rautela Photos: digi desk/BHN/मुंबई/  एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला कभी अपनी फिल्मों के कारण, तो कभी निजी जिंदगी को लेकर लाइम लाइट में रहती हैं। उर्वशी ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। अभिनेत्री कम समय में दर्शकों के दिल में जगह बना चुकी हैं। वर्क के अलावा उर्वशी रौतेला अपनी हॉटनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। पिछले कुछ समय से वह अपने बोल्ड अदाओं से फैंस के होश उड़ा रही हैं।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

वहीं उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती है। फैंस को क्रेजी बना देती हैं। एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपना बोल्ड अवतार दिखाया है। इस बार उन्होंने अपने चाहने वालों के होश उड़ा दिए हैं।

मुंबई एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

हाल ही में उर्वशी रौतेला को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां अभिनेत्री एक दफा फिर अपने हुस्न की बिजलियां गिराते नजर आई। उर्वशी का अंदाज देख हर कोई हैरान रह गया। हालांकि पहले भी एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमर से लोगों को शॉक्ड किया है। लेकिन इस बार उर्वशी रौतेला एयरपोर्ट पर बहुत ही छोटी ड्रेस पहनकर पहुंची थीं।

इस तरह लुक को किया कम्पलीट

ज्यादातर कलाकार एयरपोर्ट लुक के लिए कम्फर्टेबल कपड़े पहने हैं। वहीं उर्वशी ने छोटी ड्रेस का चुनाव किया। इस कॉस्टयूम में एक्ट्रेस बेहद सुंदर लग रही थीं। उन्होंने एक फुल स्लीव मिनी ड्रेस पहनी थी। ग्लोसी लिप्स और सॉफ्ट वेवी हेयर के साथ लुक को कम्पलीट किया था।

इन फिल्मों आएंगी नजर

साथ ही उर्वशी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए सनग्लासेस और रोज गोल्ड कलर की हील्स के साथ ड्रेस को स्टाइल किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला ने करियर की शुरुआत फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ से की थी। उनकी अपकमिंग मूवीज ‘द लीजेंड’, ‘दिल है ग्रे’ और ‘ब्लैक रोज’ है।

 

About rishi pandit

Check Also

‘देवरा पार्ट 1’ के पहले गाना फियरसॉन्ग का टीजर रिलीज

मुंबई,  मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की आने वाली फिल्म 'देवरा पार्ट 1' के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *