Friday , July 5 2024
Breaking News

Crime: भाई घर पहुंचा तो कमरे में पड़ा मिला बहन का शव, भागकर की थी शादी, परिजन बोले- पति ने किया कत्ल

Womans body lying in room family members accused husband of murder churu: digi desk/BHN/चूरू/ राजस्थान के चूरू में छह साल पहले घर से भागकर शादी करने वाले युवती का शव उसके कमरे में पड़ा मिला। बुधवार को छोटा भाई अपनी बहन से मिलने के लिए उसके घर गया था। मुख्य दरवाजा बंद होने के कारण वह पिछले गेट से अंदर गया तो बहन का शव कमरे में पड़ा हुआ था। जिसके बाद उसने परिजनों और पुलिस को सूचना दी। पीहर पक्ष का कहना है कि शाहीन का पति उसकी हत्या कर फरार हो गया है।

जानकारी के अनुसार मामला चूरू के कोतवाली थाना इलाके का है। थाना अधिकारी सतीश कुमार यादव ने कहा, शाहीन के ताऊ अयूब ने बताया कि छह साल पहले उसकी भतीजी शाहीन (21) ने घर से भागकर चूरू निवासी आदिल से लव मैरिज की थी। इसकी जानकारी लगने पर परिजनों ने दोनों का निकाह करवा दिया। इसके बाद से ही पति-पत्नी में मनमुटाव रहने लगा था।

उन्होंने बताया कि 4-5 दिन पहले आदिल देर रात घर आया था। उस रात दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। आदिल घर छोड़कर जाने लगा तो शाहीन भी उसके पीछे चली गई। उनका पांच साल का बेटा रिजेन घर में ही सो रहा था। तब परिवार के लोग समझा-बुझाकर कर शाहीन को घर वापस ले आए थे। शाहीन के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि उसका पति आदिल अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया है।

इधर, परिजनों की सूचना पर डीएसपी राजेंद्र बुरड़क पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया। एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा ही रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

National: लालू का दावा- अगस्त तक ही चलेगी मोदी सरकार, तेजस्वी बोले- 10 से 12 सीटों पर राजद को हराया गया

National lalu yadav said that the central government will run only till august tejashwi yadav …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *