Monday , May 20 2024
Breaking News

Accident: पिकअप वैन में करंट दौड़ने से 10 कांवड़ियों की मौत, 16 अस्‍पताल में भर्ती

West bengal, cooch behar kanwariyas died due to current running in a pickup van in cooch behar west bengal 16 hospitalized: digi desk/BHN/कूचबिहार/ पश्चिम बंगाल (West Bengal ) के कूचबिहार (Cooch Behar) में रविवार देर रात जलपेश में स्थित शिव मंदिर जा रहे 10 कांवडियों की मौत हो गई। यात्रियों को ले जा रही एक पिकअप वैन में करंट फैलने के कारण ये हादसा हुआ। इस घटना में 16 अन्य लोग भी घायल हो गए।

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार घायल यात्रियों को स्‍थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां 16 लोगों को इलाज के लिए जलपाईगुड़ी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

शार्ट सर्किट से हुआ हादसा 

शार्ट सर्किट के कारण करंट फैल गया और पिकअप वैन में सवार कांवड़िए इसकी चपेट में आ गए। जिसमें से 10 की मौत हो गई जबकि 16 को अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद से पिकअप वैन चालक फरार बताया जा रहा है। हादसे के समय वैन में 30 लोग सवार थे।

पुलिस का कहना है कि हादसा डीजे सिस्‍टम के जेनरेटर वायरिंग में शार्ट सर्किट के कारण हुआ और पूरे वाहन में करंट फैल गया। दुर्घटना के सही कारणों का पता लगाने के लिए चालक की तलाश की जा रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, माताभंगा, अमित वर्मा ने बताया कि रविवार रात करीब 12 बजे मेखलीगंज थाना क्षेत्र के धरला पुल पर घटना हुई, जहां जलपेश जा रहे यात्रियों को ले जा रही एक पिकअप वैन में करंट फैल गया। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यह जनरेटर (डीजे सिस्टम) की वायरिंग के कारण हो सकता है जो वाहन के पिछले हिस्से में लगाया गया था।

मामले की जांच जारी

सभी यात्री शीतलकुची थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और उनके परिजनों को इस दुखद घटना की सूचना दे दी गयी है। “वाहन को जब्त कर लिया गया है लेकिन चालक भाग गया है। मौके पर वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं। पुलिस राहत और किसी भी आवश्यक सहायता के लिए समन्वय कर रही है।”मामले में आगे की जांच की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

निजी मेडिकल कॉलेज में एक जूनियर डॉक्टर ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली

देहरादून देहरादून के एक निजी मेडिकल कॉलेज में एक जूनियर डॉक्टर ने कथित तौर पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *