Saturday , October 5 2024
Breaking News

TMKOC: कभी क्वीन तो कभी गैंगस्टा हैं तारक मेहता शो की अंजली उर्फ सुनयना फौजदार

Celebs tmkoc kabhi queen to kabhi gangsta hai anjali aka sunayna faujdar of taarak mehta show: digi desk/BHN/मुंबई/ तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की अंजली मेहता यानी कि सुनयना फौजदार ने एक बार फिर अपनी खूबसूरती से सभी को हैरान कर दिया है। शो में उनके किरदार अंजली मेहता से उन्होंने बहुत ही कम समय में दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। शो में उन्होंने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। इसके पहले शो में अंजली के किरदार में नेहा मेहता थी। जिनके रिप्लेसमेंट में सुनयना ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एंट्री ली थी। सुनयना टेलीविजन के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर फैशन गोल सेट कर दिया है। सुनयना ने अपना एक स्टनिंग वीडियो शेयर किया है।

सुनयना का बाॅस बेब लुक

दरअसल सुनयना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उनका बॉस बेब लुक देखने को मिल रहा है। उन्होंने अपने लुक में क्लासी मरून रेड कलर का पैंट सूट पहन रखा है। जिसके साथ उन्होंने अपने स्ट्रेट खुले बाल रखे हैं। साथ ही उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और चिक ज्वेलरी के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया है। उनका यह डिजाइनर लुक उनके परफेक्शन को दिखा रहा है। सुनयना का यह ड्रेसअप उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस का यह लुक और उनके एक्सप्रेशन देखते ही बन रहा है।

फैंस को पसंद आया लुक

सुनयना के इस बाॅस बेब वाले लुक को फैंस की भर-भर के तारीफें मिल रही हैं। एक्ट्रेस अपनी काफी सारी बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। सुनयना के हाल ही के इस वीडियो को देखकर फैंस अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ‘थोड़ी सी क्वीन और थोड़ी से गैंगस्टा को मिलाकर पूरी मैं बन जाती हूं।’ फैंस उनकी इस पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। वहीं एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘सुनयना मैम आप सबसे खूबसूरत क्वीन हो।’ वहीं दूसरे ने लिखा कि ‘आप बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं।’

 

About rishi pandit

Check Also

गोली कांड : जख्मी गोविंदा अस्पताल से हुए ड‍िस्चार्ज, हाथ जोड़कर फैन्स को कहा- शुक्र‍िया

मुंबई  बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) को 4 अक्टूबर की दोपहर को अस्पताल से छुट्टी मिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *