Tuesday , May 21 2024
Breaking News

AliaPregnant: शादी के 3 महीने बाद प्रेगनेंट हुईं आलिया, नवंबर में पिता बन जाएंगे Ranbir 

Alia Bhatt Pregnant: digi desk/BHN/मुंबई/  क्या आलिया भट्ट मां बनने जा रही हैं? सोमवार सुबह एक्ट्रेस की एक इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद यह चर्चा जोरों पर है। Alia Bhatt ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनकी सोनोग्राफी होते दिखाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर माता-पिता बनने जा रहे हैं। दोनों इस साल नवंबर में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। बता दें, 14 अप्रैल 2022 को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हुई थी। Alia Bhatt ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘Our Baby…Coming Soon.’ सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि आलिया और रणबीर पिछले दिनों से लगातार डॉक्टर के पास जा रहे हैं और सब कुछ ठीक है।

Alia Bhatt Pregnancy Pic Viral: Alia Bhatt ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की है। पहली में उनकी सोनोग्राफी हो रही है और मॉनिटर पर लाल रंग का हार्ट दिखाई दे रहा है। पोस्ट में अगली तस्वीर में शेर, शेरनी और एक शावक दिखाई दे रहा है। पोस्ट सामने आने के बाद आलिया और रणबीर को बधाई देने वालों की बाढ़ आ गई है। कुछ फैन्स का कहना है कि यह रणबीर-आलिया की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए प्रमोशन का तरीका हो सकता है।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) है। यह 9 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म करण जौहर बना रहे हैं। फिल्म में आलिया, रणबीर कपूर एवं अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आएंगे।

About rishi pandit

Check Also

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें

मुंबई फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *