Sunday , May 19 2024
Breaking News

Crime: मोबाइल के लिए नाबालिग ने लगाई फांसी, उपचार के दौरान मौत

Crime news, minor hanged for mobile dies during treatment: digi desk/BHN//बिलासपुर/सिविल लाइन क्षेत्र में शुभम विहार में रहने वाले 16 वर्षीय किशोर ने अपने घर में फांसी लगा ली। नाबालिग को फांसी पर झूलते देख स्वजन उसे अस्पताल लेकर गए। उपचार के दौरान नाबालिग की मौत हो गई। इसकी सूचना पर पुलिस मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर नाबालिग की मां ने मोबाइल छीन लिया था इसके बाद से वह नाराज था।

सिविल लाइन क्षेत्र के मंगला बापजी रेसिडेंसी में रहने वाले युवराज सिंह 10वीं कक्षा के छात्र थे। गुस्र्वार की रात उन्होंने अपने कमरे में फांसी लगा ली। स्वजन ने उन्हें फांसी पर झूलते देख फंदे को काटकर नीचे उतारा। इसके बाद उन्हें लेकर निजी अस्पताल गए। डाक्टरों ने उनकी स्थिति देखते हुए अपोलो भेज दिया। अपोलो में उपचार के दौरान शुक्रवार की सुबह उनकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पर सिविल लाइन पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर नाबालिग की मां ने मोबाइल छीन लिया था इसके बाद से वह नाराज था। सिविल लाइन पुलिस मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।

 

About rishi pandit

Check Also

कानपुर के हंसपुरम में पति ने सनसनीखेज वारदात को दिया अंजाम

कानपुर कानपुर के हंसपुरम में पति ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। छह साल की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *