Saturday , May 18 2024
Breaking News

Shooting in Oklahoma: अमेरिका के ओक्लाहोमा में फायरिंग, 4 की मौत, शूटर भी ढेर

Shooting in Oklahoma: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ अमेरिका में फायरिंग की घटनाएं थम नहीं रही है। अब अमेरिका के ओक्लाहोमा शहर में बुधवार को गोलीबारी की एक घटना हुई है, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है। यहां शहर के तुलसा इलाके में एक अस्पताल परिसर की इमारत में गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई। गौरतलब है कि 8 दिन पहले ही टेक्सास में फायरिंग की घटना सामने आई थी, इसमें 19 छात्रों समेत 23 लोगों की मौत हो गई थी।

अस्पताल में घुसा और शुरू कर दी फायरिंग
मिली जानकारी के मुताबिक यहां एक संदिग्ध व्यक्ति अपनी पिस्तौल लेकर मेडिकल ऑफिस की बिल्डिंग में घुसा और अचानक फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। आशंका है कि हमले के बाद शख्स ने अपनी जान भी ले ली। इस हमले में कुल 5 लोगों की मौत हुई है।
हमलावर की मौत का कारण साफ नहीं

स्थानीय पुलिस ने मरने वालों की संख्या की पुष्टि करते हुए बताया कि हमलावर की भी मौत हो गई। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि हमला क्यों हुआ और हमलावर को कैसे मारा गया। पुलिस ने फिलहाल बिल्डिंग की सील कर दिया है और तलाशी अभियान जारी है। हमले के बाद सेंट फ्रांसिस हेल्थ सिस्टम ने मेडिकल बिल्डिंग कॉम्प्लेक्स को पूरी तरह से बंद कर दिया।

8 दिन में फायरिंग की दूसरी घटना
अमेरिका में फायरिंग की लगातार हो रही घटनाओं ने यहां सभी को झकझोर कर रख दिया है। 8 दिन पहले टेक्सास के उवाल्डे के एक स्कूल में 18 साल के एक लड़के ने फायरिंग कर दी थी। इस हादसे में 19 छात्रों समेत 23 लोगों की मौत हो गई। इसमें 2 शिक्षक भी शामिल थे। इससे पहले मई में बफेलो के सुपर मार्केट में फायरिंग की घटना हुई थी, जिसमें एक गोरे व्यक्ति ने 10 अश्वेतों को गोलियों से भून दिया था।

About rishi pandit

Check Also

अमेरिका में भारतीय मूल के प्रभावशाली सांसद कृष्णमूर्ति ने कहा कि प्रत्येक निर्वाचित पद के लिए चुनाव लड़ें

अमेरिका अमेरिका में भारतीय मूल के प्रभावशाली सांसद राजा कृष्णमूर्ति ने समुदाय के लोगों से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *