Monday , April 29 2024
Breaking News

MP: 6 वर्षीय किशोरी के साथ तीन युवकों ने किया गैंगरेप, भाई ने ही रिश्तेदार से करा दी शादी!

Three youths gang misdeed a 16 year old girl in gwalior the brother of a 13 year old girl got married to a relative/ग्वालियर/ग्वालियर के अलग-अलग इलाकों में रहने वाली दो किशोरी और एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सिटी सेंटर इलाके में 16 वर्षीय किशोरी के साथ बंधक बनाकर तीन दोस्तों ने गैंगरेप किया। वहीं आंतरी की 13 वर्षीय किशोरी के भाई ने ही उसकी शादी रिश्तेदार से करा दी, रिश्तेदार ने किशोरी के साथ हैवानियत की। पीड़िता भागकर दिल्ली पहुंची और वहां एफआइआर दर्ज कराई। अब केस डायरी ग्वालियर के मोहना थाने पहुंची है। इसके बाद यहां एफआइआर दर्ज की गई है। वहीं उपनगर ग्वालियर की रहने वाली महिला के साथ उसका पति अपने बड़े भाई से दुष्कर्म कराता था। इस मामले में ग्वालियर थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है।

सिटी सेंटर स्थित सरकारी मल्टी में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया। गैंगरेप के बाद उसे लगातार धमकाते रहे, घटना के करीब 10 दिन बाद गर्भपात की दवा भी उसे खिलाई। जब पीड़िता ने अपनी मां को रोते हुए पूरी घटना बताई तो तीनों आरोपी घर में घुसकर पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी देने लगे। बुधवार को पीड़िता ने मां के साथ यूनिवर्सिटी थाने पहुंचकर एफआइआर दर्ज कराई। एफआइआर के दो घंटे बाद ही एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया, उससे पूछताछ चल रही है। दो आरोपियों की तलाश जारी है। सीएसपी यूनिवर्सिटी रत्नेश सिंह तोमर ने बताया कि 16 वर्षीय किशोरी के पिता का निधन हो चुका है। वह सरकारी मल्टी स्थित फ्लैट में अपनी मां और भाई-बहन के साथ रहती है।

उसकी मां कास्मेटिक की दुकान चलाती हैं। 27अप्रैल को जब किशोरी घर में अकेली थी तो विक्रम अनुरागी, रोहित गोस्वामी, गौरव पवैया जबरन उसके घर में घुस आए। उसका मुंह दबा दिया और जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से हैवानियत की। किशोरी को जान से मारने की धमकी दी। किशोरी चुप रही, करीब दस दिन बाद किशोरी को इन लोगों ने जबरन गर्भपात की दवा खिला दी। किशोरी को लगातार धमकाते रहे। किशोरी जब गुमसुम रहने लगी तो उसकी मां ने उससे पूछा। मां को रोते हुए उसने पूरी घटना बताई। किशोरी और उसकी मां ने घर से निकलना बंद कर दिया। बीते रोज तीनों युवक घर में फिर से घुस आए। उसकी मां के सामने ही उसके साथ मारपीट करने लगे। किशोरी और उसकी मां बुधवार को यूनिवर्सिटी थाने पहुंची और एफआइआर दर्ज कराई। एफआइआर के दो घंटे बाद ही विक्रम को पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि अन्य दो आरोपिताें की तलाश चल रही है।

पीड़िता बचकर दिल्ली भागी, मौसी ने पुलिस को दी सूचना

ग्वालियर के आंतरी क्षेत्र की रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी की जबरन शादी के बाद दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मोहना थाना प्रभारी कुलदीप सिंह राजपूत ने बताया कि किशोरी के पिता ने तीन शादियां की थी। जिससे उन्हें 10 संतान हुईं। कुछ समय पहले किशोरी के पिता की मौत हो गई और उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली। किशोरी का भाई उसका लालन पालन करता था। किशोरी के भाई ने बड़ी बहन के देवर से उसकी शादी पिछले साल करा दी। किशोरी शादी के लिए तैयार नहीं थी, जबरन उसकी शादी कर दी गई। किशोरी का पति मोहना क्षेत्र में रहता है। शादी के बाद उसके पति ने दुष्कर्म किया। कुछ दिन पहले वह यहां से भाग निकली और दिल्ली पहुंच गई। दिल्ली में उसकी मौसी रहती हैं। मौसी को उसने पूरी घटना बताई। उसकी मौसी ने चाइल्ड लाइन की मदद से पुलिस को सूचना दी। दिल्ली के बुद्ध विहार थाने में शून्य पर एफआइआर दर्ज की गई। बुधवार काे केस डायरी ग्वालियर आई, इसके बाद मोहना पुलिस ने इस मामले में एफआइआर दर्ज की।

बच्चा नहीं हुआ तो जेठ से कराया दुष्कर्म

उपनगर ग्वालियर में रहने वाली एक महिला ने अपने जेठ और पति पर दुष्कर्म, मारपीट का मामला दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि शादी के बाद जब उसे बच्चा नहीं हुआ तो उसके पति ने अपने बड़े भाई से ही दुष्कर्म कराया। ग्वालियर थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है। जानकारी के अनुसार गोसपुरा नंबर- 1 में रहने वाली महिला की शादी 2015 में हुई थी। शादी के दो साल बाद भी जब बच्चा नहीं हुआ तो उसके पति ने अपने बड़े भाई से जबरन संबंध बनवाए। इसमें उसकी जेठानी ने भी साथ दिया। दो साल तक यह सिलसिला चलता रहा। हाल ही में उसने मारपीट कर घर से निकाल दिया।

 

About rishi pandit

Check Also

डिप्टी डायरेक्टर समरसिंह पर होगी नगर निगम बिल घोटाले में कार्रवाई, भ्रष्टाचार में 4 साल पहले भी हो चुके सस्पेंड

इंदौर. नगर निगम बिल घोटाला में जो करीब 150 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *