Friday , April 19 2024
Breaking News

Janhvi Kapoor: आधी रात को पार्टी करने निकली जाह्नवी, देखते ही फैंस की भीड़ ने घेरा

Celebs janhvi kapoor video janhvi kapoor went out to party at midnight on seeing the crowd of fans surrounded: digi desk/BHN/ मुंबई/ बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके फैन्स Janhvi Kapoor की एक्टिविटी पर ध्यान रखते हैं और Janhvi Kapoor की हर पोस्ट के उत्साह के साथ लाइक और शेयर भी करते हैं। हाल ही में Janhvi Kapoor जब वीकेंड पर देर रात अपने दोस्तों के साथ नाइट पार्टी करने को निकली थी तो उनके फैन्स ने उन्हें घेर लिया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बेहद हॉट अंदाज में दिखी Janhvi Kapoor
वीडियो में देखा जा सकता है कि Janhvi Kapoor अपने दोस्तों के साथ नाइट पार्टी के लिए पहुंची थी तो काफी हॉट लुक में दिखाई दे रही थी। जब फैंस की भीड़ ने Janhvi Kapoor को घेर लिया तो उनके दोस्त और बॉडीगार्ड ने उन्हें काफी प्रोटेक्ट करने की कोशिश करते नजर आए। इस दौरान Janhvi Kapoor के साथ उनकी दोस्त अनन्या पांडे, शनाया कपूर और Janhvi Kapoor के कथित बॉयफ्रेंड ओरहान भी नजर आए।
Janhvi Kapoor की एक झलक के लिए तरसे फैन्स
अभिनेत्री Janhvi Kapoor की एक झलक पाने और उन्हें कैमरों में कैद करने के लिए लोग बड़ी संख्या में फैंस इकट्ठा हो गए। जब फैंस की भीड़ ज्यादा बढ़ने लगी तो ओरहान भी जाह्नवी कपूर को भीड़ से बचाने में असफल नजर आए। Janhvi Kapoor के बॉडीगार्ड उन्हें सकुशल अंदर ले गए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर भीड़ में बेहद शालीन अंदाज में नजर आ रही हैं। इस दौरान जान्हवी कपूर ग्रीन कलर की मिनी स्कर्ट और येलो स्ट्रैपी टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। साथ ही Janhvi Kapoor ने हाथ में एक बैग कैरी किया हुआ था, इसके साथ ही उन्हें ज़ुल्फ़ों में कर्लिंग करके खुला छोड़ दिया गया था।
Janhvi Kapoor और ओरहान के अफेयर के चर्चे
गौरतलब है कि Janhvi Kapoor के साथ नजर आने वाले इस शख्स का नाम ओरहान है। ओरहान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। ओरहान कई स्टार किड्स के काफी अच्छे दोस्त हैं। शाहरुख की बेटी सुहाना से लेकर अजय देवगन की बेटी न्यासा के साथ भी ओरहान की अच्छी दोस्ती है।

About rishi pandit

Check Also

जेनिफर म‍िस्‍त्री की बहन का 45 की उम्र में निधन

जबलपुर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की रोशन सोढ़ी उर्फ जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल पर दुखों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *