Tuesday , April 30 2024
Breaking News

IPL 2022: MI के कप्तान रोहित का नया कीर्तिमान, IPL इतिहास में यह उपलब्धि पाने वाले 5-वें खिलाड़ी

IPL 2022: digi desk/BHN/ नई दिल्ली/ रोहित शर्मा अब लीग के इतिहास में केवल पांचवें और अद्वितीय उपलब्धि हासिल करने वाले मुंबई इंडियंस के दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं। रोहित शर्मा ने शुक्रवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में गुजरात टाइटंस (जीटी) के खिलाफ अपने मैच के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस (एमआई) के लिए 200 छक्के पूरे किए। रोहित अब लीग के इतिहास में केवल पांचवें खिलाड़ी और अद्वितीय उपलब्धि हासिल करने वाले दूसरे एमआई खिलाड़ी बन गए हैं। रोहित ने दिन के पहले छक्के में 200 छक्के का मील का पत्थर हासिल किया।

इसके साथ रोहित विराट कोहली, एब डिविलियर्स, क्रिस गेल और कीरोन पोलार्ड के साथ शामिल हो गए। वह पोलार्ड के बाद यह उपलब्धि हासिल करने वाले दूसरे MI खिलाड़ी हैं, जिन्होंने IPL में 257 छक्के लगाए थे। मैच में आकर, मुरुगन अश्विन ने दो विकेट लिए और रोहित शर्मा, ईशान किशन और टिम डेविड की शीर्ष पारियों ने मुंबई इंडियंस को ब्रेबोर्न स्टेडियम में गुजरात टाइटन्स पर 5 रन की रोमांचक जीत दिलाने में मदद की।

मुंबई इंडियंस के सामूहिक गेंदबाजी प्रयास ने शुभमन गिल और रिद्धिमान साहा के मजबूत बल्लेबाजी प्रयासों को बेकार कर दिया क्योंकि गुजरात अंतिम ओवर में तय हुई कड़ी प्रतियोगिता में उनकी शुरुआती साझेदारी को भुना नहीं सका। गुजरात ने अब तक 10 मैच खेले हैं, जिसमें उसे आठ में जीत और दो में हार का सामना करना पड़ा है। दूसरी ओर, मुंबई इस समय तालिका में 10वें स्थान पर है और उसके पास प्लेऑफ़ में जगह बनाने का कोई मौका नहीं है।

 

About rishi pandit

Check Also

कश्मीर में बीते तीन दिनों लगातार बारिश हुई, नदियों और नालों का जल स्तर काफी बढ़ गया, नेशनल हाईवे ठप

जम्मू-कश्मीर कश्मीर में बीते तीन दिनों लगातार बारिश हुई, जिसके कारण नदियों और नालों का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *