Sunday , May 5 2024
Breaking News

Venus Transit: 23 मई को होगा शुक्र ग्रह का गोचर, प्यार करने वालों की रहेगी मौज

Shukra Gochar 2022: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ शुक्र प्रेम और संबंधों का ग्रह है। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, शुक्र ग्रह 23 मई 2022, सोमवार को मेष राशि प्रवेश करेगा और 17 जून 2022, शुक्रवार तक इस स्थिति में रहेगा। शुक्र का यह राशि परिवर्तन सभी राशियों पर अलग-अलग असर डालेगा। शुक्र के मेष राशि में गोचर का प्रभाव न केवल प्रेम जीवन बल्कि सामान्य रूप से संबंधों, वित्तीय स्थिति और धन को भी प्रभावित करेगा। कुल मिलाकर यह राशि परिवर्तन बहुत असरदार होने जा रहा है। यहां हम बताएंगे कि शुक्र के मेष राशि में प्रवेश का मेष राशि के जातकों पर क्य असर (Effect of Venus transit in Aries on Aries) होगा।

Effect of Venus transit in Aries on Aries

मेष राशि के लिए शुक्र जन्म कुंडली के दूसरे और सातवें भाव का स्वामी है। आपकी राशि में शुक्र का गोचर कुंडली के पहले भाव से होकर गुजरेगा। प्रथम भाव स्वयं, मानसिक, क्षमताओं और सभी सांसारिक दृष्टिकोण का प्रतिनिधित्व करता है। इस गोचर में प्रेम पाने की आपकी इच्छा प्रबल होगी। संबंधों के मोर्चे पर संक्रमण का दौर उत्साहजनक है। प्रेम संबंध में शामिल लोग इस चरण में मौज मस्ती करेंगे। इस चरण के दौरान आपको बंधन में बंधने और समझने का समय मिलेगा। यह परिवर्तन विवाहित जोड़े के लिए उत्साहजनक परिणाम भी देगा।

अविवाहित लोगों को शादी के प्रस्ताव मिलेंगे। एक आदर्श साथी के साथ जुड़ने की व्यक्तिगत संभावना है। शादी की योजना बना रहे मेष राशि के जातकों को इस दौरान कोई खास मिल सकता है। पैसे बचाने की शुरुआत करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा, और परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य में समस्याओं के कारण आपको खर्च करना पड़ सकता है। बेहतर उपाय के लिए रोज जल्दी उठें और स्नान ध्यान के बाद सूर्य को अर्घ्य दें। हर मंगलवार को हनुमान मंदिर जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करने से मन प्रसन्न रहेगा और बुरे प्रभाव दूर होंगे।

 

About rishi pandit

Check Also

शुक्र व गुरु तारा हुआ अस्त नहीं होंगे मांगलिक कार्य, जाने कब होगा उदय

नवग्रह में देवताओं के गुरु बृहस्पति और दैत्यों के गुरु शुक्र का विशेष महत्व है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *