Saturday , April 27 2024
Breaking News

Crime: कोचिंग से लौट रही 14 वर्षीय लड़की से 5 छात्रों ने किया गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

Crime, five students gang rape minor girl while returning from coaching class in jamui: digi desk/BHN/पटना/ बिहार के जमुई जिले में कोचिंग से घर लौट रही नाबालिग लड़की से गैंग का मामला सामने आया है। यह घटना खैरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। सामूहिक बलात्कार का आरोप गांव के ही रहने वाले 5 युवकों पर लगा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को कोचिंग से लौट रही 14 वर्षीय पीड़िता को आरोपियों ने पकड़ लिया और जबरन जंगल ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी भी उसी कोचिंग सेंटर में पढ़ते थे। इस मामले में अबतक तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

पहले की थी शिकायत

पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने कहा कि आरोपी ने पहले भी उसके साथ दुर्व्यवहार किया था। कोचिंग सेंटर के प्रमुख को इसके बारे में सूचित किया गया था। हालांकि यह आश्वासन मिलने के बाद कि लड़की को परेशान नहीं किया जाएगा। परिवार ने उसे उसी कोचिंग सेंटर में भेजना जारी रखने का फैसला किया। शिकायक पर भड़के आरोपी ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की योजना बनाई।

जंगल में ले जाकर किया दुष्कर्म

बुधवार को छात्रा कोचिंग में पढ़ने गई थी। कोचिंग से लौटने के दौरान लड़के ने अपने चार दोस्तों के साथ लड़की को जबरन उठा लिया। वह जंगल में ले जाकर उसके साथ रेप किया। लड़की ने घर लौटने के बाद परिजनों को आपबीती बताई।

3 नामजद गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़िता और उसके घरवालों के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। इसके बाद तुरंत एक्शन लेते हुए तीन नामजद अभियुक्तों को अरेस्ट कर लिया। जमुई एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि बच्ची को इलाज और मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट के बाद की जाएगी।

 

About rishi pandit

Check Also

मणिपुर में उग्रवादियों ने रात घात लगाकर किया CRPF बटालियन पर हमला, 2 जवान शहीद

विष्णुपुर मणिपुर में हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां कुकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *