Thursday , May 9 2024
Breaking News

Celebs: शिल्पा शेट्टी का Monday वर्क आउट, चलती बस में ही शुरु कर दिया एक्सरसाइज!

Shilpa Shetty Viral Video: digi desk/BHN/मुंबई/ शिल्पा शेट्टी की गिनती बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में होती है। वह अक्सर ही अपने फैंस को अपनी फिटनेस से इंस्पायर करती हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लोगों को एक्सरसाइज करने के लिए मोटिवेट करती नजर आ रही हैं। दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एयरपोर्ट शटल में पुश अप्स, लंजेस और पुल अप्स करती नजर आ रही हैं। आखिरी में वह बस के हैंडल को भी साफ करती नजर आ रही है, जिसे पकड़कर उन्होंने एक्सरसाइज की थी।

वायरल हो रहा शिल्पा का वीडियो

सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बस के अंदर वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो उन लोगों के लिए है जो ये कहते हैं कि उन्हें वर्कआउट करने का टाइम नहीं मिलता। शिल्पा शेट्टी वीडियो में ब्लू सेमी फॉर्मल आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा वह चश्मा और खुले बालों में नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि शिल्पा बस के अंदर ही वर्कआउट कर रही हैं।इसके अलावा वह चश्मा और खुले बालों में नजर आ रही हैं।

फैंस कर रहे है शिल्पा की तारीफ

शिल्पा शेट्टी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘चलते-फिरते मंडे मोटिवेशन… सिर्फ इसलिए क्योंकि बस खाली थी। कुछ पुल अप्स किए, कुछ पुश अप्स और लंजेस।’ शिल्पा शेट्टी के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए शिल्पा की तारीफ भी कर रहे हैं। वीडियो के साथ शिल्पा ने स्वस्थ रहो मस्त रहो, फिट इंडिया मूवमेंट, वर्कआउट रील जैसे हैशटैग लगाए हैं। शिल्पा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने ‘शेप ऑफ यू’ नाम का एक शो होस्ट किया है, जिसमें वह कई सितारों से उनकी फिटनेस के बारे में बात करती हुई नजर आई थीं। वहीं, शिल्पा एक रिएलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ को भी जज करती दिखी थीं। अब वह जल्द ही रोहित शेट्टी के कॉप ड्रामा ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में दिखाई देंगी।

 

About rishi pandit

Check Also

‘सुहागन चुड़ैल’ के सेट से निया शर्मा ने शेयर किए BTS फोटोज और वीडियोज

मुंबई फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी पर एक बार 'नागिन' बन चुकी हैं। पर अब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *