Sunday , April 28 2024
Breaking News

Kangana Ranaut: बोल्ड ड्रेस में नजर आईं कंगना, फैंस ने कहा- आप महाराष्‍ट्र का कल हो, सीएम हो, मत पहनो ये सब..!

Kangana Ranaut Bold Photos: digi desk/BHN/मुंबई/  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वो बड़ी बेबाकी के साथ अपनी बात सभी के सामने रखती हैं। वहीं, बहुत जल्द ही फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आने वाली है। इसी बीच कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपनी हाल ही में किए गए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर सबका ध्यान एक बार फिर से अपनी तरफ खींच लिया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद ही बोल्ड नजर आ रहे हैं। उनका यह अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। कंगना ने हर फोटो में अलग-अलग पोज दिए है। कंगना ने ब्लैक और ग्रे कलर की ड्रेस पहनी है जिसमें वे बेहद हाॅट लग रही है।

कंगना का बोल्ड अंदाज

शेयर की गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने थाई हाई डीप नेक वन पीस ड्रेस पहना हुआ है, जिसमें वो हॉट लगने के साथ ही बेहद ही खूबसूरत भी नजर आ रहीं हैं। कंगना ने चार तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में वह बोल्ड अंदाज में फोटोशूट करवाती हुईं नजर आ रहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक जूते भी पहन रखें हैं। दूसरी फोटो में एक्ट्रेस कमर पर हाथ रखकर पोज दे रही हैं। उन्होंने अपने बाल बांध रखे हैं और इयरिंग भी पहन रखी है। कंगना की इन तस्वीरें को लगभग एक घंटे में 217,862 लाइक्स मिल गए हैं।

यूजर्स ने किए तरह-तरह के कमेंट

कंगना की शेयर की गई फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कई कंमेंट किए है। जहां एक ओर कई लोगों ने कंगना की तारीफ की वहीं दूसरी ओर कई लोगों ने कंगना को ऐसे कपड़े ना पहनने की सलाह दी। एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा – ‘क्या ब्यूटी क्वीन है।’ दूसरे ने लिखा – ‘आप इतनी परफेक्ट आकर्षक क्यों हैं?’ वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘मैम आपको ऐसे कपड़े नहीं पहनना चाहिए, आप महाराष्‍ट्र का कल हो…आने वाली सीएम हो।’ वहीं एक ने लिखा कि ‘मैम आप साड़ी में अच्छी लगती है इन कपड़ो में नहीं।’

 

About rishi pandit

Check Also

सलमान खान फायरिंग केस में अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

मुंबई 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा में एक्टर सलमान खान के घर के बाहर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *