Wednesday , May 1 2024
Breaking News

MP Love Jihad : लव जिहाद के मुख्य आरोपी के घर प्रशासन ने चलाया हथौड़ा,घर के अंदर रखा सामान तहस-नहस किया 

Love jihad in mp, the administration used hammer in the house of the main accused of love jihad: digi desk/BHN/ग्वालियर/ शहर के जंगीपुरा क्षेत्र स्थित मदरसा के समीप लव जिहाद करने वाला मुख्य आरोपी इमरान खान के घर सोमवार की शाम प्रशासन की ओर से मकान जमींदोज करने की कार्रवाई की गई। एसडीएम प्रदीप शर्मा और एसडीओपी विवेक शर्मा के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई। घर के अंदर रखा सामान को टीम की ओर से तोड़ा गया वहीं प्रशासन की ओर से कहा गया है कि यह मकान अवैध रूप से बना हुआ था जो कि शासकीय भूमि पर था इस कारण यह कार्रवाई की गई है।

उल्लेखनीय है कि इमरान खान की ओर से एक युवती के साथ धोखे में रखकर शादी की और उसके बाद उसका धर्म परिवर्तन कराया गया इसके साथ ही उसे 2 माह तक बंधक बनाकर भी रखा धर्म परिवर्तन के दौरान मौलाना और उसके दो देवर सहित दो अन्य लोगों ने महिला के साथ दुष्कर्म भी किया था। पुलिस के संज्ञान में मामला आने के बाद आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था जिसके चलते सोमवार की शाम प्रशासन की टीम इमरान खान के घर पहुंची और ताबड़तोड़ घर तोड़ने की कार्रवाई की गई।

प्रशासन ने चलाया हथोड़ा

इमरान खान का घर सकरी गली में बना हुआ है जहां पर जेसीबी का पहुंच पाना असंभव था जिस कारण प्रशासन की ओर से नगर पालिका हमले को बुलाया गया और हथोड़ा फावड़े के साथ मकान को तोड़े जाने की कार्रवाई शुरू की गई इस दौरान मकान में रखे सामान को भी प्रशासन की ओर से जप्त कर लिया गया है।

शासकीय भूमि पर बना था मकान

कार्रवाई करने पहुंचे तहसीलदार दीपक शुक्ला ने बताया कि इमरान खान का जो मकान बना हुआ है सर्वे क्रमांक 904 पर बना हुआ है जो कि शासकीय भूमि है वही इमरान के रिश्तेदार व अन्य परिजनों ने रजिस्ट्री होने की बात कही है जिस पर तहसीलदार ने बताया कि उनकी रजिस्ट्री सर्वे क्रमांक 905 की है जबकि मकान शासकीय भूमि पर बना हुआ है जिसके चलते हैं कार्यवाही की गई है।

शहर में आग तरह पहली खबर

इमरान के घर प्रशासन की ओर से हथोड़ा चलाया गया और मकान को तोड़ा गया यह खबर पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी रही जिस किसी को भी यह खबर के बारे में पता चला तो वह उसके मकान और प्रशासन की इस कार्रवाई को देखने उनके मोहल्ले तक पहुंच गए वहीं लोगों में यह भी चर्चा बना रहा कि मामा का बुलडोजर गली सकरी होने के चलते नहीं चला लेकिन हथोड़ा जरूर चल गया।

मोहल्ले वालों में दहशत का माहौल

जब प्रशासन की टीम कार्रवाई करने के लिए पहुंची तो मोहल्ले वालों में दहशत का माहौल बन गया था हर किसी की जुबां पर यही शब्द आ रहे थे कि बुरा करने वालों की अब खैर नहीं वहीं प्रशासन भी पूरी तैयारी के साथ मौके पर पहुंचा इसके साथ ही कई लोगों ने अपने अपने दरवाजे भी बंद कर लिए।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने बाबा महाकाल के किए दर्शन, गर्भगृह में पहुंचकर किया जलाभिषेक

Madhya pradesh ujjain ujjain dhirendra shastri of bageshwar dham had darshan of baba mahakal jalabhishek: …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *