Monday , April 29 2024
Breaking News

Bhool Bhulaiyaa 2: कियारा ने शेयर किया भूल-भुलैया-2 से फर्स्ट लुक

Bhool Bhulaiyaa 2: digi desk/BHN/ मुंबई/  कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 का टीजर आखिरकार सामने आने को बाद इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई थी लेकिन अब लंबे इंतजार के बाद फिल्म को लेकर एक और अपडेट सामने आई है। पहले भाग से अलग इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी भी नजर आने वाले हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म से अपना पहला लुक फैंस के साथ साझा किया है। फिल्म के पहले भाग को दर्शकों का बेहद प्यार मिला था। ऐसे में अब दर्शकों को फिल्म के दूसरे भाग से भी काफी उम्मीदें हैं।

कुछ समय पहले रिलीज हुआ था टीजर

कुछ समय पहले भूल भुलैया 2 का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें टीजर की शुरुआत मंजुलिका के ‘आमी जे तोमार’ गाना गाने से होती है। सिंगर श्रेया घोषाल की आवाज में यह गाना पहले जितना खुबसूरत और हॉन्टिंग था, अभी भी वैसा ही है। टीजर में हवेली का वो कमरा दोबारा खुलता नजर आता है, जिसमें मंजुलिका नाचती थी। इसके बाद एक भूत को चीखते देखा जाता है। फिर होती है कार्तिक आर्यन की एंट्री। कार्तिक आर्यन इस टीजर में तांत्रिक का भेष लिए नजर आ रहे हैं। उनके साथ हैं छोटे पंडित यानी राजपाल यादव। जाहिर है कि इस बार राजपाल और कार्तिक मिलकर भूत भगाने वाले हैं। फिल्म के टीजर के साथ इसकी रिलीज डेट भी सामने आई थी। भूल भुलैया 2, 20 मई 2022 को रिलीज होगी।

कियारा ने शेयर किया अपना फर्स्ट लुक

कियारा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक वीडियो क्लिप शेयर की है। शेयर किए गए इस वीडियो में अभिनेत्री का डरा और सहमा हुआ चेहरा लोगों की उत्सुकता बढ़ा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, मिलिए रीत से, मूर्ख मत बनो, वह इतनी प्यारी नहीं है। कुछ समय पहले सामने आया फिल्म का यह टीजर भी काफी डरावना था, जिसे देख लोग फिल्म को लेकर और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे।

 

About rishi pandit

Check Also

श्रुति हासन और शांतनु हजारिका के ब्रेकअप और इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने की खबरें

मुंबई पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें चल रही हैं कि श्रुति हासन और शांतनु …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *