Wednesday , May 8 2024
Breaking News

IPL 2022 DC vs PBKS: कोरोना के चलते दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स का मैच मुंबई में हो सकता है शिफ्ट!

IPL 2022 DC vs PBKS: digi desk/BHN/नई दिल्ली/   दिल्ली कैपिटल्स कैंप में COVID केस मिलने के बाद खलबली मच गई है। बीते दो साल से तो कोरोना के चलते आईपीएल आयोजित नहीं हो पा रहा था। इस बार फिर से कोरोना की इंट्री हो गई है। इधर, रिपोर्ट बताती है कि डीसी और पंजाब किंग्स के बीच आगामी खेल जो पुणे में खेला जाना था, उसे मुंबई में शिफ्ट किया जा रहा है। द हिंदू की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है और इसकी पुष्टि भी शाम 4 बजे (19 अप्रैल) तक होने की संभावना है। कैपिटल ऑलराउंडर मिशेल मार्श को कोरोना संक्रमित की पुष्टि होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच दिल्ली और पंजाब के बीच का खेल दोनों पक्षों के लिए अहम है। पंजाब ने छह में से तीन जीते हैं और सातवें स्थान पर है जबकि दिल्ली ने पांच में से दो जीते हैं और आठवें स्थान पर है।

टीमें

पंजाब किंग्स (PBKS)

शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा, जॉनी बेयरस्टो, राहुल चाहर, हरप्रीत बराड़, शाहरुख खान, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा, ईशान पोरेल, लियाम लिविंगस्टोन, ओडियन स्मिथ, संदीप शर्मा, राज अंगद बावा, ऋषि धवन, प्रेरक मांकड़, वैभव अरोड़ा, रितिक चटर्जी, बलतेज ढांडा, अंश पटेल, नाथन एलिस, अथर्व ताएदे, भानुका राजपक्षे, बेनी हॉवेल।

दिल्ली कैपिटल्स (डीसी)

ऋषभ पंत (कप्तान), अश्विन हेब्बर, डेविड वार्नर, मनदीप सिंह, पृथ्वी शॉ, रोवमैन पॉवेल, एनरिक नॉर्टजे, चेतन सकारिया, खलील अहमद, कुलदीप यादव, लुंगी एनगिडी, मुस्तफिजुर रहमान, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल कमलेश नागरकोटी, ललित यादव, मिशेल मार्श, प्रवीण दुबे, रिपल पटेल, सरफराज खान, विक्की ओस्तवाल, यश ढुल, केएस भरत और टिम सीफर्ट।

कोरोना की चौथी लहर की आशंका

देश में मामलों में तेजी आई है और रिपोर्ट्स बताती हैं कि चौथी लहर आ गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, भारत में दैनिक मामलों में 90 प्रतिशत की वृद्धि के एक दिन बाद देश में 1,274 नए कोविड -19 मामले दर्ज किए गए और मंगलवार सुबह 8 बजे समाप्त 24 घंटों में एक मौत हुई। सक्रिय मामले वर्तमान में 11,860 हैं और कुल संक्रमणों का 0.03 प्रतिशत हैं। रिकवरी दर 98.76 प्रतिशत पर अपरिवर्तित रही और सोमवार को 928 रिकवरी दर्ज की गई। दैनिक सकारात्मकता दर 0.31 प्रतिशत थी जबकि साप्ताहिक सकारात्मकता दर 0.34 प्रतिशत थी।

 

About rishi pandit

Check Also

पतंजलि के खिलाफ भ्रामक विज्ञापन का केस दायर करने वाले IMA की ही अब सुप्रीम कोर्ट ने खिंचाई की

नई दिल्ली बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद के खिलाफ भ्रामक विज्ञापन का केस दायर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *