Saturday , June 29 2024
Breaking News

भाई के रिसेप्शन में जमकर नाचीं कंगना रनौत, पहाड़ी गाने पर लगाए ठुमके

Kangana Ranaut dance : हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत रनौत की शादी ऋतु से हुई है. इस दौरान एक्ट्रेस ने शादी की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया था. अब एक्ट्रेस ने अपने भाई-भाभी के रिसेप्शन की तसवीरें भी शेयर कर दी है. इन तसवीरों में क्वीन कंगना का अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. इस बीच रिसेप्शन का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कंगना पहाड़ी गाने पर शानदार डांस करते दिखी.

कंगना रनौत ने अपने भाई की रिसेप्शन पार्टी में जमकर डांस किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एख वीडियो शेयर किया है. वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, मुझे किसी भी परंपरा का लोक संगीत पंसद है, मेरे भाई के धाम (रिसेप्शन) में पहाडी कलाकारों ने एक कांगड़ी गीत गाया, इसक गीत का मतलब है कि एक महिला अपनी मां के लिए प्यार का इजहार कर रही है.

वीडियो में एक्ट्रेस हिमाचल प्रदेश की ट्रेडिशनल पहाड़ी ड्रेस में दिखाई दी. एक्ट्रेस साड़ी पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने हिमाचली टोपी और शॉल भी पहन रखा है. इससे पहले कंगना ने अपनी ट्रेडिशनल ड्रेस में तसवीरें शेयर की थी. सब्यसाची की ओर से डिजाइन किए गए इस ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखी. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘आज अक्षत ऋतू के वेडिंग धाम (रिसेप्शन) के लिए मेरा ट्रेडिशनल पहाड़ी अटायर.

दीवाली के मौके पर कंगना ने अपने भाई-भाभी के साथ कुछ तसवीरें पोस्ट की थी. तसवीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ”दीपावली के दिन महालक्ष्मी घर आती है, हमारे घर भी देवी आ रही है, आज हमारी भाभी पहली बार अपने घर आ रही है इस रस्म को अंदरेरा (गृहप्रवेश) कहते हैं, सबको दीपावली की शुभकामनाएं.

गौरतलब है कि हाल ही में कंगना के भाई की शादी हुई है. एक्ट्रेस ने शादी की तसवीरें शेयर की थी. साथ ही कई वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. शादी में एक्ट्रेस ने जो लहंगा पहना था, उसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. उन्होंने लहंगे के बारे में बताया था कि यह गुजराती बंधनी लहंगा है, जिसे बनाने में लगभग 14 महीने लगे थे.

About rishi pandit

Check Also

सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर की तारीफ की

मुंबई, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *