Thursday , May 16 2024
Breaking News

Sports: Adult Star Kendra Lust ने की मोहम्‍मद शमी की तारीफ, सोशल मीडिया यूजर्स बोले आपके प्‍यार में गिर गई…!

Ipl news adult star kendra lust praises mohammed shami social media users say that she has fallen in love with you: digi desk/BHN/ नई दिल्ली/ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीज़न में गुजरात टाइटन्स के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी शानदार फॉर्म में थे। इसके बूते उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स पर अपनी टीम को अपनी शुरुआत में जीत दर्ज करने में मदद की। शमी को सभी से काफी प्रशंसा मिली लेकिन उन्हें अमेरिकी पोर्नस्टार केंड्रा लस्ट का भी बधाई वाला ट्वीट मिला। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “@ mdshami11 द्वारा बिल्कुल शानदार प्रदर्शन।” जैसे ही देसी प्रशंसकों को यह पता चला, उन्होंने रिएक्‍शंस से सोशल मीडिया को गर्मा दिया। शमी को एडल्‍ट इंडस्‍ट्रीज में सबसे प्रसिद्ध नामों में से एक की तरफ से प्रशंसा मिलने पर मीम्‍स शेयर होने लगे। शमी ने नई गेंद से केएल राहुल, क्विंटन डी कॉक और मनीष पांडे के बड़े विकेट चटकाए।

शमी ने अपनी ‘टेस्ट मैच’ लाइन और लेंथ से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कमेंटेटर हों, शमी के साथी हों या लाखों प्रशंसक अपने घरों से आईपीएल का लाइव एक्शन देख रहे हों, इस अनुभवी तेज गेंदबाज की हर तरफ तारीफ हो रही थी। क्रिकेटरों के ट्वीट के अलावा केंड्रा लस्ट का ट्वीट भी था जिसने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया। मैच में शमी के प्रदर्शन पर अमेरिकी अभिवादन को देखकर कई लोग हैरान रह गए। केंड्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, “@ mdshami11 द्वारा बिल्कुल शानदार प्रदर्शन”।

शमी को 4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट लेने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। अपने स्वयं के प्रदर्शन पर विचार करते हुए, भारत के वरिष्ठ तेज गेंदबाज ने कहा कि उनका उद्देश्य टेस्ट मैच लाइन पर गेंदबाजी करना था और बल्लेबाजों को ज्यादा जगह नहीं देना था। मैच के बारे में बता दें कि मोहम्मद शमी ने अपने 4 ओवर के स्पैल में 3 विकेट लिए, जिसमें सिर्फ 25 रन दिए और बाद में उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ पुरस्कार से नवाजा गया।

इस अनुभवी तेज गेंदबाज ने मैच के बाद के प्रजेंटेशन सेरेमनी में खुद खुलासा किया कि वह लखनऊ सुपर जायंट्स को कोई जगह दिए बिना टेस्ट क्रिकेट मैच की तरह अपनी लाइन और लेंथ को बनाए रखना चाहते थे।

शमी की बदौलत गुजरात टाइटंस ने अपना पहला आईपीएल मैच जीता और उन्‍हें अब अगली बार 2 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्‍स के खिलाफ एक्‍शन मोड में देखा जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

दिल्ली क्लब के लिए खेलने से लेकर भारत को एशियाई फुटबॉल में स्थापित करने तक शानदार रहा है सुनील छेत्री का करियर

नई दिल्ली दिग्गज फुटबॉलर सुनील छेत्री ने गुरुवार को अपने संन्यास की घोषणा कर दी। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *