Thursday , May 2 2024
Breaking News

Chhatarpur: कार पेड़ से टकराने पर छतरपुर के 4 लोगों की मौत

छतरपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/  करीब 3 बजे यूपी के बांदा-नरैनी मार्ग पर हुए सड़क हाइसे में छतरपुर की ग्रीन ऐवेन्यू कालोनी में रहने वाले एक परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मरने वालोें में एक पुरूष, एक बच्ची और दो महिलाएं शामिल हैं।

बताया गया है कि छतरपुर के निकट एक मिनरल कंपनी में काम करने वाले राकेश कुमार सिंंह उम्र 46 वर्ष अपने परिवार सहित छतरपुर में सटई रोड पर स्थित ग्रीन ऐवेन्यू कालोनी में रहते थे। वे अपनी 62 वर्षीय सास का इलाज कराने के लिए अपनी पत्नी और बेटी के साथ आईटेन कार क्रमांक सीजी 07 सीए 6309 से वाराणसी गए थे।

वहां से लौटते समय बांदा के पास अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। इस हाइसे में मौके पर ही राकेश कुमार, उनकी 40 वर्षीय पत्नी वंदना और सास की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल 8 वर्षीय बेटी अनामिका उर्फ हनी को तुरंत बांदा के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया है। इस घटना की खबर मिलते ही उनके निवास वाली ग्रीन ऐवेन्यू कालोनी में शोक की लहर फैल गई है। बताया गया है मृतक राकेश सिंह का 17 वर्षीय बेटा हैदराबाद में पढ़ता है जो वहीं पर होने के कारण उनके साथ बांदा नहीं गया। इस तरह से परिवार में अब वही एकमात्र बचा है।

About rishi pandit

Check Also

फिर11 दिनों के लिए बंद होगी शहडोल- रीवा और इतवारी-नागपुर ट्रेन, बसों में बढ़ेगी भीड़

शहडोल छिंदवाड़ा में ट्रेन यात्रियों को एक बार फिर से परेशानी का सामना करना पड़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *