Monday , April 29 2024
Breaking News

Crime: आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने फोन पर 5 साल के बेटे को कहा- आत्महत्या कर रहा हूं, फिर लगा ली फांसी

Crime, on the phone told the five year old son i am committing suicide then hanged: digi desk/BHN/बिलासपुर/आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने अपने ही गमछे से फंदा बनाकर पेड़ पर फांसी लगा ली। इससे पहले उसने अपने पांच साल के बेटे को फोन कर कहा मैं आत्महत्या कर रहा हूं, गुड नाइट। सिविल लाइन पुलिस ने शव का पंचनामा कर मामले की जांच कर रही है। ग्राम हरदीकला टोना सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के रहने वाले निवासी मेवा राम उर्फ विजय पिछले 10 साल से मंगला स्थित रजक मोहल्ले में रह रहे थे। मेवा राम महर्षि स्कूल के सामने ठेला लगाते थे। कुछ दिनों से कामकाज ठप हो गया था।

इसके कारण उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा था। वे रोज शाम की तरह गुरुवार को भी घूमने गए। घर आकर खाना खाया और मच्छर भगाने वाली अगरबत्ती लेने की बात कहक बाहर निकल गए। कुछ देर बाद अपनी पत्नी राजेश्वरी के मोबाइल पर फोन किया। फोन उसके पांच साल के बेटे ने उठाया। मेवा राम ने बस इतना कहा कि मैं आत्महत्या कर रहा हू, गुड नाइट। इसके बाद फोन काट दिया। जैसे ही यह बात घर वालों को पता चली लगातार उसके मोबाइल पर फोन करने लगे। मगर फोन रिसीव नहीं हुआ। इधर शुक्रवार की सुबह मेवा राम की लाश मंगला चौक स्थित एक पीपल के पेड़ पर लटकती मिली। मृतक ने अपने गमछे का फंदा बना कर फांसी लगा ली थी।

आए दिन करता था नशा

सिविल लाइन थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने बताया कि पूछताछ में आसपास के लोगों ने बताया कि मेवा राम आए दिन नशा करता था। इसके कारण उसके घर में कलह होती थी। इससे उसकी पत्नी और बच्चे भी परेशान रहते थे। इसके अलावा नशे के लिए वह भी आर्थिक रूप से परेशान रहता था। पुलिस ने आसपास के लोगों के अलावा स्वजन से भी घटना के संबंध में पूछताछ की है। फिलहाल आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की विवेचना में जुटी है।

 

About rishi pandit

Check Also

बघेल ने राज्यपाल से की मुलाकात

रायपुर राजनांदगांव में दो दिन पहले हुए मतदान के बाद पूर्व मुख्यंमत्री और कांग्रेस प्रत्याशी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *