Friday , May 17 2024
Breaking News

Crime: गैस कटर से ATM काटकर साढ़े तेरह लाख की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

Thirteen and a half lakh looted by cutting atm with gas cutter in betul incident caught in cctv: digi desk/BHN/बैतूल/ शहर के सदर क्षेत्र इटारसी रोड स्थित कैनरा बैंक के एटीएम में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात अज्ञात बदमाशों ने सेंधमारी कर 13 लाख 42 हजार रुपये चोरी कर लिए। चोरों ने गैस कटर से एटीएम को काटकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। नगर के व्यस्ततम इलाके में हुई लूट की इस घटना ने पुलिस की रात्रि गश्त पर सवालिया निशान लगा दिए है।

बैंक मैनेजर अभिषेक चौरसिया ने बताया कि अज्ञात चोरों ने शनिवार रात लगभग 2.55 बजे कैनरा बैंक के एटीएम में सेंध लगाई। गैस कटर से एटीएम को काटकर लगभग 13 लाख 42 हजार रुपए की नकदी लूटकर ले गए। लुटेरों ने घटना को अंजाम देने से पहले एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी को भी घुमाने का प्रयास किया। हालांकि इसमें सफल नहीं हो पाए। उनका हुलिया सीसीटीवी में कैद हो गया है। बैंक मैनेजर ने बताया कि तीन बदमाश एटीएम के अंदर प्रवेश करते दिखाई दे रहे हैं, जबकि उनका एक साथी बाहर खड़े रहकर निगरानी कर रहा था। हुलिए के आधार पर लुटेरों की तलाश की जा रही है। हैरानी की बात यह है कि वारदात के वक्‍त यहां सेफ्टी अलार्म भी नही बजा।

इधर वारदात की जानकारी के बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और आसपास के इलाकों में सर्चिंग की जा रही है। एसडीओपी नितेश पटेल ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों में पूरी वारदात कैद हुई है। इसकी मदद से जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लूट का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। यह एटीएम सिंडिकेट बैंक के नाम से पहचाना जाता है। ग़ौरतलब है कि सिंडिकेट और केनरा बैंक का मर्जर हो गया है। चोरों ने जिस बेख़ौफ़ तरीके से वारदात को अंजाम दिया है, उससे लग रहा है कि उन्होंने इलाके में कई दिनों तक रेकी की होगी।

About rishi pandit

Check Also

MP High Court: ‘दुष्कर्म-छेड़छाड़ की झूठी रिपोर्ट की धमकी देना, आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की श्रेणी में’

Madhya pradesh jabalpur mp high court threatening to make false report of rape and molestation …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *