Sunday , May 19 2024
Breaking News

MP: Love Jihaad: शादी का झांसा देकर छात्रा के साथ दुष्कर्म

MP, Love Jihaad: digi desk/BHN/खंडवा/ दसवीं की छात्रा के साथ दोस्ती कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर अमरावती जिले के अजान गांव में रहने वाले एक युवक के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध किया। शादी का झांसा देकर आरोपित ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

इंटरनेट मीडिया पर रोशनी निवासी दसवीं कक्षा की छात्रा की दानिश शेख निवासी अजान गांव जिला अमरावती से दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच बातें होने लगी। दानिश ने मोबाइल नंबर 8080914356 से फोन कर किशोरी को कहा कि वह उसे शादी करना चाहता है। इसके बाद वह 20 जनवरी को दोपहर में करीब एक बजे दानिश कार से रोशनी आया। उसके साथ एक और युवक था जो कार चलाकर लाया था। यहां बस स्टेशन से वह छात्रा को कार में बैठाकर अपने गांव ले गया। यहां रात करीब आठ बजे अपने दोस्त अभियान के घर लेकर गया। यहां उसे छोड़कर वह अपने घर चल गया। इसके बाद रात करीब नौ बजे दानिश वापस आया। इसके बाद वह छात्रा को गांव के पास झाड़ियों में लेकर गया। यहां उसके साथ दानिश ने दुष्कर्म किया। इसके बाद वह उसे वापस अपने दोस्त के घर लेकर आया। यहां दोस्त और उसके घर वालों ने उसे रखने से मना कर दिया। इसके बाद दानिश उसे कपास की मिल में लेकर गया। यहां दो दिनों तक उसे कमरे में बंद रखा।

इस दौरान उसके साथ दुष्कर्म किया। दोनों के बारे में दानिश के घर वालों को पता चल गया था। इसके बाद दोनों घर गए। यहां दानिश ने छात्रा से कहा कि वह उससे शादी नहीं कर सकता। इसके बाद सोमवार को वह कार से उसे खंडवा लेकर आया। यहां बस स्टैंड पर उसे छोड़कर वह वापस चला गया। यहां से पुलिस की मदद से वह अपने घर पहुंची। इसके बाद खालवा थाने में उसने दानिश के विरुद्ध धारा 343, 366, 376 (2)(एन) और मध्यप्रदेश स्वतंत्रता अधिनियम की धारा तीन और पांच में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष अनीष अरझरे और जिला महामंत्री वीरसिंह राजपूत ने बताया कि आरोपित पर कड़ी कार्रवाई की जाए। आरोपित को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की गई है।

 

About rishi pandit

Check Also

कमिश्नर ने कन्या शिक्षा परिसर में समर कैंप का किया निरीक्षण, कमिश्नर ने खिलाड़ियों का किया उत्साह वर्धन

शहडोल कमिश्नर शहडोल संभाग श्री बीएस जामोद ने उमरिया जिले के  कन्या शिक्षा परिसर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *