Monday , May 6 2024
Breaking News

MP: Ex CM कमल नाथ का फिल्मी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल, गृह मंत्री डा.नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज

Film video of congress leader kamal nath went viral on internet media home minister dr narottam mishra taunted: digi desk/BHN/भोपाल/वर्ष 2023 में होने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा के चुनाव की तैयारियां कांग्रेस ने शुरू कर दी हैं। पार्टी बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और बढ़ते अपराध को मुद्दा बनाएगी। इसके लिए कार्यक्रम चलाएंगे, जिसकी रूपरेखा जल्द तय होगी। इसके संकेत पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के उसे फिल्मी वीडियो के माध्यम से दिए गए हैं, जो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। इसे कांग्रेस के आइटी विभाग ने तैयार करवाया है। इसमें बताया गया है कि शिवराज के कथित जंगलराज पर प्रहार करने के लिए कमल नाथ आ रहे हैं। इस पर गृह मंत्री डा.नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि वे वीडियो में गोली मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब यह भी बता दें कि किस पर गोली मार रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस ने आगामी 2023 के विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए सूचना प्रौद्योगिकी के माध्यम से अधिक से अधिक व्यक्तियों तक अपनी बात पहुंचाने की कार्ययोजना बनाई है। इसके तहत विभिन्न मुद्दों को लेकर छोटे-छोटे वीडियो बनाकर उन्हें इंटरनेट मीडिया में वायरल किया जाएगा।

इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ का वीडियो तैयार किया गया है। इसमें उन्हें बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, बदहाल किसान, महिला अपराध, बाल अपराध, आदिवासी अत्याचार पर गोली चलाते हुए दिखाया गया है। इसके माध्यम से यह संदेश दिया गया है कि कमल नाथ भाजपा की शिवराज सरकार से मुक्ति दिलाने के लिए आ रहे हैं।

इस वीडियो को लेकर राज्य सरकार के प्रवक्ता गृह मंत्री डा.नरोत्तम मिश्रा ने तंज कंसते हुए कहा कि पहले तो कमल नाथ जी यह स्पष्ट करें कि वे किसे गोली मार रहे हैं। किस लिए ऐसे मारधाड़, रहस्य, रोमांच के वीडियो जारी करवा रहे हैं। कभी सेवा कार्य कराने का भी तो वीडियो जारी कराएं। वैसे तो कहीं जा नहीं रहे हैं लेकिन वीडियो में तो दिखा ही दें।

इस पर प्रदेश कांग्रेस के महासचिव (मीडिया) केके मिश्रा ने कहा कि हमारे निशाने पर निश्चित रूप से भ्रष्टाचार करने वाले और कानून व्यवस्था के मुद्दे रहेंगे। कांग्रेस की कमल नाथ सरकार ने माफिया के खिलाफ अभियान चलाकर यह साबित भी किया था लेकिन अब क्या हो रहा है, यह सबको पता है।

About rishi pandit

Check Also

CM मोहन यादव बोले ‘हमें विक्की पहाड़े पर बहुत गर्व है’, शहीद जवान की अंतिम विदाई में छिंदवाड़ा पहुंचे

 छिंदवाड़ा छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भारतीय वायुसेना के जवान कॉर्पोरल विक्की पहाड़े …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *