Wednesday , May 15 2024
Breaking News

PUBG में दवा कारोबारी के बेटे ने गवाएं 17 लाख, फुफेरे भाई और दोस्त सहित 4 को पुलिस ने दबोचा 

Drug dealer son lost 17 lakhs in pubg four arrested including brother and friend: digi desk/BHN/चंडीगढ़/  चंडीगढ़ के पीपली वाला टाउन निवासी दवा कारोबारी के नाबालिग बेटे ने पबजी, फ्री फायर और कार रेसिंग गेम में 17 लाख रुपये गंवा दिए। इस राशि को उसने घर से ही चुराए थे। इससे अनजान पिता ने कुछ दिन पहले पुलिस स्टेशन में चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने इस केस में तीन नाबालिग सहित चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें से मुख्य आरोपित के अलावा उसका फुफेरा भाई और एक दोस्त भी शामिल है।

3 आईफोन, कपड़े और जीते खरीदें

व्यापारी के बेटे ने रकम चुराकर दोस्तों के साथ तीन आइफोन, कपड़े और जूते भी खरीद डालें। इतना ही नहीं उसने हवाई यात्रा भी की। गिरफ्तार आरोपितों में शामिल एक की पहचान निवासी 27 वर्षीय सूरज के तौर पर हुई। तीन नाबालिग आरोपितों को बाल-सुधार गृह भेजा गया है। जबकि, सूरज को रविवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर पुलिस रिमांड हासिल करने की कोशिश करेगी। पुलिस ने दस लाख 22 हजार 500 रुपये और तीन आइफोन बरामद कर लिया है। आरोपित सूरज 12वीं पास कर प्राइवेट डाटा एंट्री आपरेटर है। आरोप है कि वह नाबालिग युवाओं को ऑनलाइन गेम खरीदने के लिए उसकाता है।

पुलिस ने किया भंडाफोड़

12 जनवरी को दवा व्यापारी हुकुम चंद ने चोरी का केस दर्ज कराया था। मामले का खुलासा होने के बाद आरोपितों के खिलाफ आइपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 120बी (साजिश) भी जोड़ दिया हैं। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि घर के अंदर बेड में 19 लाख रुपये रखा हुआ था। उसमें से 17 लाख रुपया चोरी हो गया। जिसके बाद एसएसपी कुलदीप चहल के निर्देशानुसार डीएसपी एसपीएस सोंधी के सुपरविजन में एसएचओ नीरज सरना सहित एक गठित टीम ने आरोपितों को भंडाफोड़ किया हैं।

About rishi pandit

Check Also

भारत के मुख्य युद्धक टैंक T-90 Bhishma का MK3 मॉडल बनकर तैयार, जंग में दुश्मनों के छुड़ाएगा छक्के

चेन्नई चेन्नई के अवादी में मौजूद हैवी व्हीकल फैक्ट्री से टी-90 भीष्म मार्क 3 टैंक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *