Monday , May 20 2024
Breaking News

Jio : 1001 रुपये में कॉलिंग और डेटा के साथ साल भर चलाएं जियो फोन

Jio New All-in-One Plans:mumbai/ फेस्टिव सीजन (festive season) के दौरान रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने टेलीकॉम मार्केट में भी कंपीटिशन बढ़ा दिया है. जियो (jio) ने अपने ग्राहकों को दिवाली (Diwali 2020) का तोहफा दिया है. उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की अगुवाई वाली टेलीकॉम कंपनी ने तीन नये ऑल इन वन (All-in-One) प्लान लॉन्च किये हैं, जो लंबी वैलिडिटी के साथ आते हैं. कंपनी के तीनों नये प्लान्स 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं और इनमें यूजर्स को अलग-अलग डेटा और बेनिफिट्स मिलते हैं.

जियो का 1001 रुपये वाला ऑल-इन-वन प्लान 

रिलायंस जियो का यह प्लान 336 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और जियो ऐप्स के कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन मिलता है. इसके साथ ही, यह प्लान कुल 49 जीबी हाई-स्पीड डेटा पूरे 336 दिनों के लिए देता है और रोज 150 एमबी डेटा यूजर्स को मिलता है. रोज 100 एसएमएस के अलावा प्लान में जियो से जियो पर अनलिमिटेड कॉलिंग और बाकी नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए 12000 मिनट मिलते हैं.

1301 रुपये वाला ऑल-इन-वन प्लान

जियोफोन यूजर्स को इस प्लान में कुल 164 जीबी डेटा मिलेगा और रोज 500 एमबी हाई-स्पीड डेटा यूजर्स इस्तेमाल कर सकते हैं. 336 दिन की वैलिडिटी के साथ इस प्लान में रोज 100 फ्री एसएमएस, अनलिमिटेड जियो से जियो कॉलिंग और बाकी नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए 12000 मिनट्स मिलते हैं. यह प्लान जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करता है.

1501 रुपये वाला ऑल-इन-वन प्लान 

जियो यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डेटा यूजर्स को ऑफर करने वाला यह प्लान भी 336 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इस तरह प्लान में कुल 504 जीबी डेटा मिलता है और रोज 100 फ्री एसएमएस भी यूजर्स कर सकते हैं. जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के अलावा बाकी नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए 12,000 मिनट मिलते हैं. यह प्लान भी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन यूजर्स को देता है.यहां ध्यान देने की बात यह है कि रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने ये नये प्लान सिर्फ जियो फोन (Jio Phone) यूजर्स के लिए हैं. स्मार्टफोन यूजर्स के लिए कंपनी पहले से ही कई ऑल इन वन प्लान ऑफर करती है.

 

About rishi pandit

Check Also

नेपाल भारत पर निर्भर है, लेकिन भारत के मसालों पर बैन लगाया

नई दिल्ली पेट्रोल-डीजल से लेकर कई जरूरी सामानों के लिए नेपाल भारत पर निर्भर है, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *