Saturday , May 18 2024
Breaking News

Lalu  Hearing : जेल में बीतेगी लालू की दिवाली, अब 27 नवंबर को जमानत पर सुनवाई

Fodder Scam, Lalu Yadav Hearing :रांची/ बहुचर्चित चारा घोटाला में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर अब हाईकोर्ट में सुनवाई 27 नवंबर को होगी. जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत में दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में दाखिल जमानत याचिका पर सुनवाई की जायेगी. जमानत पर सुनवाई टलने के कारण लालू प्रसाद की दिवाली अब जेल में ही बीतेगी. आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव की ओर से अधिवक्ता ने पिछले दिनों जमानत याचिका दाखिल की थी.

जेल में बीतेगी लालू प्रसाद की दिवाली

दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में लालू प्रसाद यादव की ओर से दाखिल जमानत याचिका पर सुनवाई आज टल गयी. इस कारण लालू प्रसाद को अब दिवाली जेल में ही बीतानी पड़ेगी. जमानत पर सुनवाई अब 27 नवंबर को होगी.

अब 27 नवंबर को सुनवाई

बहुचर्चित चारा घोटाला में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर अब हाईकोर्ट में सुनवाई 27 नवंबर को होगी. जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत में दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में दाखिल जमानत याचिका पर सुनवाई की जायेगी. इसके साथ ही लालू प्रसाद की दिवाली अब जेल में ही बीतेगी. आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव की ओर से अधिवक्ता ने पिछले दिनों जमानत याचिका दाखिल की थी.

दुमका कोषागार मामले में मिली है सात साल की सजा

सीबीआई की विशेष अदालत ने दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में लालू प्रसाद यादव को सात साल की सजा सुनाई है. हाईकोर्ट में इस मामले में दाखिल जमानत याचिका में इनकी ओर से आग्रह किया गया है कि उन्होंने आधी सजा काट ली है. इसलिए उन्हें जमानत दे दी जाए.

मामले में सुनवाई 

दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की ओर से पिछले दिनों जमानत याचिका दाखिल की गयी थी. हालांकि जमानत पर सुनवाई को लेकर 9 नवंबर की तारीख तय थी, लेकिन लालू प्रसाद यादव के अधिवक्ता ने 6 नवंबर को ही इनसे जुड़े मामले में सुनवाई के कारण जमानत पर सुनवाई करने का आग्रह किया था, जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया था.

About rishi pandit

Check Also

मोदी ने आज उत्तर पूर्वी दिल्ली में जनसभा को संबोधित किया कि ये चुनाव युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए है

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उत्तर पूर्वी दिल्ली में जनसभा को संबोधित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *