Friday , May 17 2024
Breaking News

Celebs: राज कुंद्रा संग शिरडी पहुंची शिल्पा, साई दरबार में हाथ जोड़े खड़े दिखे कपल

Entertainment celebs shilpa shetty visits shirdi temple with husband raj kundra: digi desk/BHN/मुंबई/ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंस्टाग्राम पर अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में दोनों शिरडी के साई बाबा मंदिर में दर्शन करते दिखाई दे रहे हैं। कपल साई दरबार में हाथ जोड़े खड़े नजर आ रहे हैं। दोनों ने कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन भी किया है। हालांकि इसके बावजूद यूजर्स शिल्पा को ट्रोल कर रहे हैं। कई फैंस पूछ रहे हैं कि महामारी में उन्हें मंदिर जाने की इजाजत कैसे मिल गई।

राज कुंद्रा के साथ दिखीं शिल्पा

वीडियो में शिल्पा शेट्टी ने रेड कलर का कुर्ता पहना हुआ है। वहीं राज कुंद्रा भी कुत्ते में दिखाई दे रहे हैं। बता दें अश्लील वीडियो केस में राज की गिरफ्तारी के बाद अभिनेत्री ने पहली बार अपने पति के साथ कोई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। कुंद्रा फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

शिल्पा शेट्टी ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्ट पर कैप्शन लिखा है, ‘सबका मालिक एक श्रद्धा और सबूरी। ओम साईं राम।’ एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक उनके पोस्ट को 1,684,758 यूजर्स लाइक कर चुके थे। वहीं यूजर्स अभिनेत्री के वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि वो अंदर वीडियोग्राफी कर सकते हैं, लेकिन हम नहीं। जबकि एक ने लिखा, पीआर बंद करों और अपने पति को सेक्शुअल हैरेसमेंट करने से रोको।

 

About rishi pandit

Check Also

‘प्यार करते करते’ गाना को माधुरी दीक्षित, सुनील शेट्टी और उर्मिला मातोंड़कर ने किया रिक्रियेट

मुंबई  बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, उर्मिल मातोंडकर और अभिनेता सुनील शेट्टी ने फिल्म जुदाई के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *