Thursday , May 16 2024
Breaking News

Poonam Pandey के खिलाफ एफआईआर, गोवा में आपत्तिजनक वीडियो शूट करने की शिकायत

poonam pandey: mumbai/ अभिनेत्री पूनम पांडे को गुरुवार को गोवा की कैनाकोना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गोवा में एक समुद्र तट पर एक अश्लील वीडियो की शूटिंग के लिए उनके खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई थी। इसके बाद विरोध बढ़ा तो मुख्यमंत्री और पुलिस अधिकारियों से इस्तीफा देने की मांग की गई क्‍योंकि सरकार ने यहां शूटिंग की अनुमति दी।

गहमागहमी के बीच पूनम पांडे को अगुआडा गोवा में एक रिसॉर्ट से गिरफ्तार किया गया। इस वीडियो का एक टीज़र पूनम के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपलोड किया गया था जो कुछ ही समय में वायरल हो गया। इसके बाद पूनम के खिलाफ विभिन्न शिकायतें गोवा पुलिस द्वारा दर्ज की गईं। मंगलवार को गोवा में राज्य के जल संसाधन विभाग ने पूनम के खिलाफ सरकारी संपत्ति का दुरुपयोग करने और एक अशोभनीय वीडियो को शूट करने और वायरल करने के लिए शिकायत दर्ज की थी। तब पूनम कैनाकोना गांव में चैपोली बांध में शूटिंग कर रही थी। गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला इकाई द्वारा पूनम के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज की गई थी।

पार्टी के उपाध्यक्ष दुर्गादास कामत ने इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और जल संसाधन मंत्री फिलीप नेरी रोड्रिक्स से इस्तीफे की मांग की। विरोध के बाद कैनाकोना पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक को भी निलंबित कर दिया गया। इस बीच, एफआईआर और अन्य शिकायतों से नाखुश पूनम और उनके पति सैम बॉम्बे ने गोवा में बुधवार शाम को अपना पहला करवा चौथ त्योहार मनाया।

About rishi pandit

Check Also

Cannes 2024 का पहला दिन कई मायनों में अहम रहा और कुछ पहल बेहद खास रहे

न्यूयोर्क दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल यानी कान फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *