Saturday , July 6 2024
Breaking News

मोटरसाइकिल की कीमत पर यहां मिल रहा Maruti Alto और WagonR

Maruti Suzuki Second Hand Car:newdelhi/ फेस्टिव सीजन में अगर आप कार लेना चाहते हैं और आपका बजट 1 लाख रुपये से कम है, तो हम आपको बताते हैं इस बजट में आनेवाले बेस्ट ऑप्शंस के बारे में. आपको इस बजट में मारुति सुजुकी के बढ़िया मॉडल की कार मिल जाएगी.

दरअसल, कंपनी एरेना Arena और नेक्सा Nexa पर नयी गाड़ियां बेचती है, तो ट्रवैल्यू Truevalue के जरिये सेकेंड हैंड कारों की भी बिक्री करती है. हम आज आपको 1 लाख रुपये के बजट में मिल रही गाड़ियों के बारे में बताएंगे. बता दें कि आपको इस बजट में WagonR, Alto और Zen Estilo जैसी गाड़ियां मिल जाएंगी.

Maruti WagonR LXI: मारुति सुजुकी की इस हैचबैक कार का पेट्रोल वेरिएंट वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, इस कार का 2007 मॉडल है और यह अब तक 110000 किलोमीटर तक चल चुकी है. इस गाड़ी को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. इसकी कीमत 95000 रुपये रखी गई है.

Alto LXI: सबसे ज्यादा बिकने वाली Maruti Alto कार भी इस वेबसाइट पर उपलब्ध है. वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस कार को 170850 किलोमीटर तक चली है. इस Maruti Suzuki Car का मॉडल 2010 का है और इसके पहले मालिक द्वारा इस कार को बेचा जा रहा है. इस कार की कीमत 1,00,000 लाख रुपये रखी गई है.

Zen Estilo LXI: मारुति सुजुकी की इस कार का पेट्रोल वेरिएंट बिक्री के लिए वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. कार के बारे में जो जानकारी दी गई है, उसके अनुसार इस कार का मॉडल 2008 का है और इस गाड़ी को 93840 किलोमीटर तक चलाया गया है. सफेद रंग की इस कार को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. इसकी कीमत 70,000 रुपये में तय की गई है.

बताते चलें कि यहां हमने आपको जिन गाड़ियों के बारे में जानकारी दी है, वह Truevalue वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक है. साथ ही यह भी जान लें कि ये सभी कारें दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. आपके शहर में मारुति सुजुकी की सेकेंड हैंड कार की कीमत क्या होगी, यह जानने के लिए Truevalue की वेबसाइट पर विजिट करें और अपने मौजूदा लोकेशन के साथ सर्च करें.

About rishi pandit

Check Also

जोमैटो ने अपनी हाइपरलोकल प्रोडक्ट डिलीवरी सर्विस ‘एक्सट्रीम’ को निलंबित किया

नई दिल्ली ऑनलाइन फूड डिलीवर करने वाली कंपनी जोमैटो ने अपनी हाइपरलोकल प्रोडक्ट डिलीवरी सर्विस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *