Thursday , May 16 2024
Breaking News

MP Road Accdient: होशंगाबाद जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, 15 घायल

Bus going from sehore to hoshangabad overturned uncontrollably one dead 15 injured: digi desk/BHN/सीहोर/ रेहटी तहसील के इटावा ग्राम के नजदीक मंगलवार सुबह एक सड़क हादसा हो गई। सीहोर से होशंगाबाद जा रही एक बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे की वजह से बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई, वहीं 15 घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया। गंभीर घायलों को भोपाल रेफर किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह राठौर बस सर्विस की बस अपने तय समय पर सीहोर से होशंगाबाद जा रही थी। इसी बीच रेहटी से करीब 3 किलोमीटर दूर ग्राम इटावा के पास बस पलट गई। इस हादसे में नसरुल्लागंज निवासी जगदीश महेश्वरी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 15 लोग घायल हो गए, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल लाया गया है। कुछ घायल को भोपाल रेफर किया गया है, वहीं अन्य घायलों को रेहटी स्थित सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया गया है।

रेहटी थाना प्रभारी अरविंद कुमरे घटना की सूचना मिलते ही टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि बस का स्टेयरिंग फेल होने के कारण बस अनियंत्रित हो गई। हालांकि अब तक स्‍पष्‍ट कारण सामने नहीं आ पाया है।
दुर्घटना में ये हुए घायल
बस में सवार जो घायल हुए हैं, उनमें आरती, परसराम, निकिता, अजय, आकाश, दीपका, भुरुलाल, हरीओम, अखिलेश, मनीषा, माया, संजू, गोविंद, हरदीप, ठाकुर कुमार शामिल हैं। इन सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

About rishi pandit

Check Also

इंदौर में देर रात भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत

इंदौर. बेटमा थाना क्षेत्र अंतर्गत घाटाबिल्लोद हाइवे पर चंदन नगर ब्रिज के पास सड़क हादसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *