Saturday , September 28 2024
Breaking News

Smriti Irani:  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ने अर्जुन भल्ला से की सगाई,  मंत्री ने शेयर किया दिल छू लेने वाला नोट

Smriti irani daughter: digi desk/BHN/मुंबई/ टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में तुलसी का रोल निभाकर स्मृति ईरानी (Smriti Irani) घर-घर में फेमस हो गई। अब केंद्रीय मंत्री रियल में सास बनने वाली हैं। दरअसल स्मृति की सौतेली बेटी शैनेल ईरानी (Shanelle Irani) ने अपने प्रेमी अर्जुन भल्ला (Arjun Bhalla) से सगाई कर ली है। इस स्पेशल मूवमेंट की तस्वीर उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

पोस्ट पर लिखा ये कैप्शन

स्मृति ईरानी ने इंगेजमेंट की फोटो शेयर कर एक प्यारा सा नोट लिखा है। वह होने वाले दामाद को चेतावनी भी दी है। उन्होंने लिखा कि उस आदमी के लिए जिसके पास अब हमारा दिल है। अर्जुन भल्ला हमारे पागल फैमिली में स्वागत है। ससुर के तौर पर एक क्रेजी आदमी का सामना करने के लिए और उससे भी बुरी सास यानी मेरा सामना करने के लिए तुम्हें आशीर्वाद (तुमको ऑफिशियली चेतावनी दी गई है)। स्मृति के पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। खबर लिखे जाने तक उनके पोस्ट को 55,498 यूजर्स लाइक कर चुके थे।

आतिश से किया डेब्यू

स्मृति ईरानी ने 1999 में टीवी शो ‘आतिश’ से डेब्यू किया है। हालांकि उनको असली पहचान एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से मिली। स्मृति के पति जुबिन ईरानी ने दो शादियां की है। पहली पहनी मोना ईरानी से उन्हें शैनेल काम की बेटी है। जबकि स्मृति से जोहर और जोइश दो बच्चे हैं। बता दें स्मृति ईरानी बचपन से आरएसएस का हिस्सा रही हैं। उन्होंने 2003 में भाजपा ज्वाइन की थीं। जिससे बाद 2004 में महाराष्ट्र यूथ विंग की वाइस-प्रेसिडेंट बनीं।

राहुल गांधी को चुनाव हराया

साल 2004 में स्मृति ईरानी दिल्ली की चांदनी चौक सीट से कपिल सिब्बल के खिलाफ लोकसभा चुनाव में उतरी थीं। जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा। 2014 में पार्टी ने उन्हें अमेठी सीट से राहुल गांधी के खिलाफ उतारा। इस बार भी में असफल रहीं। इसके बाद 2019 में दोबारा अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ा और राहुल को हराया।

 

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *