Thursday , May 16 2024
Breaking News

Sunny Deol: सनी देओल ने गदर-2 में तारा सिंह का पहला लुक शेयर किया शेयर, पूरी की पहले शेड्यूल की शूटिंग

Upcoming movies sunny deol shares first look of tara singh in gadar-2 wrap up shooting of first schedule: digi desk/BHN/मुंबई/ फिल्म गदर 2 पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गई है। एक्टर सनी देओल ने गुरुवार को अपनी फिल्म से तारा सिंह के पहले लुक को शेयर किया। इस मूवी में अमीषा पटेल भी मुख्य भूमिका में हैं। सनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तारा सिंह के गेटअप में दो फोटोज शेयर की है।

पोस्ट पर दिया ये कैप्शन

सनी देओल ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि केवल कुछ भाग्यशाली लोगों को ही अद्भुत पात्रों को जीवन में वापस लाने का मौका मिलता है। 20 साल बाद पेश है तारा सिंह। गदर 2 का पहला शेड्यूल पूरा किया। काफी धन्य महसूस कर रहा हूं। बता दें सनी की फोटोज काफी वायरल हो रही है। खबर लिखे जाने तक उनके पोस्ट को 61,503 लाइक मिल चुके थे। वह फैंस कमेंट्स कर जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई यूजर्स ने ‘उड़ा जा काले कावा’ और ‘मैं निकला गड्डी लेके’ गाने को रिक्रीएट करने को कहा है।

गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल

गदर-2 2001 की हिट फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है। यह मूवी अमृतसर के एक सिख ट्रक ड्राइवर तारा सिंह (सनी देओल) और पाकिस्तान के लाहौर की मुस्लिम लड़की सकीना (अमीषा पटेल) पर है। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। दिवंगत एक्यर अमरीश पुरी पहले पार्ट का हिस्सा थे। उन्होंने अमीषा के पिता का किरदार निभाया था। गदर 2 में फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य भूमिका में है।

 

About rishi pandit

Check Also

Cannes 2024 का पहला दिन कई मायनों में अहम रहा और कुछ पहल बेहद खास रहे

न्यूयोर्क दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल यानी कान फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *