Thursday , May 23 2024
Breaking News

Kangana Ranaut: बयान दर्ज कराने के लिए साड़ी और मोतियों का हार पहनकर थाने पहुंची Kangana

kangana ranaut appeared khar police station to record her statement in connection with social media  post on farm: digi desk/BHN/मुंबई/  एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) गुरुवार सुबह मुंबई के खार पुलिस स्टेशन (Khar Police Station) पहुंची। उन्हें एक पोस्ट के लिए दर्ज प्राथमिकी के सिलसिले में बुधवार को पुलिस के सामने पेश होना था। लेकिन कंगना शूटिंग के कारण शहर से बाहर थीं। इस लिए उन्होंने पुलिस से नई तारीख मांगी थीं। पुलिस ने उनकी अपील का कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद अभिनेत्री अपना बयान दर्ज कराने थाने पहुंची है।

क्या कहा था कंगना ने

कंगना रनौत ने सरकार द्वारा कृषि कानूनों को वापस लिए जाने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा था। लिखा था कि खालिस्तानी आतंकवादियों ने भले ही आज सरकार की बांह मरोड़ दी हो, लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए एक महिला प्रधानमंत्री ने इन्हें कुचल दिया था। चाहे इस कारण देश को कितना कष्ट क्यों न हुआ हो।

23 नवंबर को दर्ज हुई एफआईआर

कंगना रनौत के खिलाफ 23 नवंबर को मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई थीं। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 295ए के तहत केस दर्ज किया गया। कृषि कानूनों को वापस लेने के बाद सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के कारण एक्ट्रेस का देशभर में कड़ा विरोध हुआ था।

कंगना को मिला प्रोटेक्शन

बता दें कंगना रनौत को 25 जनवरी 2022 तक इस मामले में गिरफ्तारी से प्रोटेक्शन मिला हुआ है। सीआरपीएफ अधिकारियों ने अभिनेत्री को एस्कॉर्ट किया है, क्योंकि उनके पास Y+ सिक्योरिटी है। गौरतलब है कि यह पहला केस नहीं है जो कंगना के खिलाफ दर्ज हुआ है। वह पहले भी कई कानूनी पचड़ों में फंस चुकी हैं। ट्विटर ने उनका अकाउंट तक संस्पेंड कर दिया है।

About rishi pandit

Check Also

अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट फिरोज खान का हार्ट अटैक से निधन

मुंबई उत्तर प्रदेश के बदायूं के रहने वाले मशहूर फिल्म और टीवी एक्टर फिरोज खान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *