Monday , May 13 2024
Breaking News

MP: कोरोना से 84 साल की महिला की मौत, 6 माह की बच्‍ची भी संक्रमित, कोरोना रोधी टीके के दोनों डोज लग चुके थे

84 Year old woman dies of corona in-bhopal six month old girl also infected: digi desk/BHN/भोपाल/राजधानी में कोरोना संक्रमण के मामले फिर बढ़ रहे हैं। इसके साथ ही चिंतनीय बात यह है कि अब कोरोना मरीजों की मौत के मामले भी फिर सामने आने लगे हैं। भोपाल में कोरोना से सोमवार को एक महिला की मौत हो गई। वह 84 साल की थी और उसका चिरायु मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा था। स्‍वजनों ने बताया कि बुजुर्ग महिला को कोरोना रोधी टीके के दोनों डोज लग चुके थे। डाक्टरों ने बताया कि महिला को डायबिटीज समेत दूसरी बीमारियां भी थीं। गौरतलब है कि भोपाल में अब तक कुल कोरोना के एक लाख 23 हजार मरीज मिल चुके हैं। इनमें से 1004 मरीजों की मौत हुई है। हालांकि, सरकारी रिकार्ड में अभी भोपाल में 1003 मौत ही बताई जा रही हैं। भोपाल में महीने भर के भीतर कोरोना से दो मरीजों की मौत हो चुकी है।

बता दें कि भोपाल में रविवार को कोरोना के 08 नए मरीज मिले थे। इसके साथ ही राजधानी में कोरोना के सक्रिय मरीजों का आंकड़ा 71 तक पहुंच गया। वहीं प्रदेश में रविवार को कुल 17 मरीज मिले। 54 हजार 471 सैंपल की जांच में इतने मरीज मिले हैं। इसके साथ ही प्रदेश में अब तक मिले मरीजों की संख्या 79 लाख 32 हजार हो गई है।

छह महीने की बच्ची भी कोरोना पाजिटिव
राजधानी के हमीदिया अस्पताल में कोरोना के दो मरीज भर्ती हैं। इनमें एक बच्ची की उम्र छह माह और दूसरे की एक साल है। अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि करीब तीन महीने बाद एक साल से छोटे बच्चे कोरोना से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

About rishi pandit

Check Also

झाबुआ जिले के रानापुर में स्कार्पियो कार और दो बाइक की टक्कर, तीन लोगों की मौत

झाबुआ-रानापुर झाबुआ जिले के रानापुर थाना क्षेत्र के ग्राम कालिया कोतली तिराहे के समीप ग्राम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *