Sunday , May 19 2024
Breaking News

MP: पिता बना पिशाच, अंधविश्‍वास के चलते पुत्र के किए कुल्‍हाड़ी से 5 टुकड़े..! हत्यारोपी गिरफ्तार, महिला की तलाश

हत्या के बाद  टुकड़ों को जमीन में गाड़ दिया, जिसने भी सुना सिहर उठा

Father turned vampire five pieces of son from ax due to superstition in alirajpur: digi desk/BHN/आलीराजपुर/अंधविश्वास के चलते पांच साल के मासूम को उसके ही पिता ने कुल्हाड़ी से काट डाला। वार इतनी निर्दयता से किए कि शरीर के पांच टुकड़े हो गए। इसके बाद टुकड़ों को जमीन में गाड़ दिया। ग्राम चौकीदार की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शव की हालत देख सिहर उठी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

खुद पर माता आना बताने वाली कथित रूप से तंत्र-मंत्र करने वाली महिला ने इसके लिए उकसाया था। उसे तलाश किया जा रहा है। घटना के बारे में जिसने भी सुना, वह सिहर उठा। कोतवाली थाना प्रभारी शिवराम तिरोले ने बताया कि ग्राम खरखड़ी में गुरुवार दोपहर हुई घटना के आरोपी पिता का नाम है- दिनेश पुत्र चमसिंह है।

गांव में करीब छह-सात साल पहले आलोट क्षेत्र की महिला इडीबाई आई थी। उसने खुद पर माताजी का आना बताया था। इस पर गांव वाले प्रभावित हो गए। इसके बाद महिला गांव में ही रहने लगी। इस दौरान वह कथित रूप से तंत्र-मंत्र भी करती रही।

दिनेश के घर में बेटा होने पर महिला ने कहा था कि उस पर प्रेत का साया है। वह घर में किसी न किसी की जान ले लेगा तथा सुख-शांति से नहीं रहने देगा। गुरुवार को जब बालक की मां की तबीयत बिगड़ी तो वह चिल्लाने लगी कि उसकी जान जा रही है। इस पर मौके पर मौजूद इडीबाई ने कहा कि यह सब बालक के कारण हो रहा है। इतने पर ही आरोपी दिनेश ने कुल्हाड़ी से बालक पर कई वार कर दिए।

थाना प्रभारी तिरोले ने बताया कि घटना की सूचना ग्राम चौकीदार ने दी। इसके बाद मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया। शव का जिला अस्पताल में पीएम कराकर उसे स्वजन के सुपुर्द कर दिया। गांव में अंतिम संस्कार कर दिया है। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर महिला इडीबाई की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है इडीबाई गांव में आने के बाद दिनेश के छोटे भाई के साथ ही रह रही थी।

चाइल्ड लाइन की टीम पहुंची

घटना की जानकारी मिलते ही चाइल्ड लाइन की टीम भी जिला अस्पताल पहुंची। यहां टीम की काउंसलर मनीषा बगोले ने घटना की पूरी जानकारी ली। पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ हत्या की धारा 302 तथा 201 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अंधविश्वास के चलते ऐसी घटना का पहला मामला नहीं

बता दें कि जिले में साक्षरता दर बेहद कम है। यहां अंधविश्वास के चलते पूर्व में भी ऐसी घटनाएं सामने आई हैं। हालांकि पांच साल के मासूम की निर्मम हत्या ने यहां सभी को झकझोर कर रख दिया है। थाना प्रभारी के अनुसार एक टीम आरोपी महिला को तलाश रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

MP: नाबालिग को नशीली दवा खिलाकर दुष्कर्म, थाने में मामला दर्ज

Madhya pradesh tikamgarh tikamgarh crime rape of minor by giving her drugs case registered in …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *