Sunday , September 29 2024
Breaking News

Haryanvi Song: सपना चौधरी के इस गाने ने मचाया धमाल, व्यूज 11 करोड़ के पार

Sapna Choudhary Lori Song: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने फैंस के दिलों पर एक अलग जगह बनाई है। सपना अपने फोटोज और वीडियो को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। उनका हर गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है। 20 जनवरी 2021 को उनका सॉन्ग ‘लोरी’ रिलीज हुआ था। इससे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। इस गाने को अब तक 110 मिलियन यानी 11 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

लोरी गाने को सिमरन बुमराह ने गाया है। वहीं लिरिक्स संजीत सरोहा और म्यूजिक मोहन पांचल ने दिया था। इस गाने डायरेक्शन जीत घंघास ने किया है। सॉन्ग में सपना चौधरी और उनके बच्चे के बीच एक प्यारा-सा रिश्ता दिखाया गया है। लोरी गाना गांव की पृष्ठभूमि को दर्शाता है। सपना गाने में बच्चे को संभालने के साथ घर के काम करती नजर आती हैं।

हाल ही में सपना चौधरी का विवेक राघव के साथ म्यूजिक वीडियो ‘अलट पलट’ रिलीज हुआ था। इस सॉन्ग को भी यूजर्स ने काफी पसंद किया है।

बता दें कि सपना चौधरी एक सिंगर, डांसर और एक्ट्रेस है। उन्हें लोक गायिका के तौर पर खास पहचान मिली है। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने बाद वह देशभर में प्रसिद्ध हो गई। सपना, ‘नानू की जानू’, ‘भांगओवर’ और ‘वीरे की वेडिंग’ आदि बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं।

 

 

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *