Monday , July 1 2024
Breaking News

Crime: लड़की ने तीन दोस्तों के साथ मिलकर कराई पिता की हत्या, करता था दुष्कर्म..!

Girl along with three friends got her father murdered accused of sexual harassment: digi desk/BHN/बेंगलुरु/ कर्नाटक पिता-पुत्री के रिश्ते को कलंकित करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक लड़की ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर पिता की हत्या करा दी है। मिली जानकारी के मुताबिक बेंगलुरू पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या के मामले में एक किशोरी और उसके तीन नाबालिग दोस्तों को हिरासत में लिया है। पूछताछ के दौरान किशोरी ने बताया कि उसके पिता को मारने के लिए उसके दोस्तों की मदद की क्योंकि उसने उसका यौन उत्पीड़न किया था।

बेंगलुरू के येलहंका न्यूटन पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच जारी है और आरोपियों के बयान लिए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि 45 वर्षीय व्यक्ति की सोमवार तड़के बदमाशों ने उसके घर में घुसकर हत्या कर दी थी। यह पूरा मामला सामने आने के बाद हर कोई हैरान है। 45 वर्षीय मृतक बिहार का रहने वाला था और बेंगलुरु में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था और उसके परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटियां थी।

कॉलेज में पढ़ती थी बेटी
पुलिस ने बताया कि मृतक की बड़ी बेटी कॉलेज में पढ़ती थी, जबकि दूसरी बेटी फिलहाल चौथी क्लास में है। मृतक ने दो शादियां की थी और उसकी पहली पत्नी बिहार में ही रहती थी, वहीं उसकी दूसरी पत्नी कलबुर्गी की थी और इस विवाह से उसकी दो बेटियां थीं। पुलिस ने कहा कि वह शख्स कथित तौर पर अपनी पहली बेटी का यौन उत्पीड़न करता था। पुलिस को बड़ी बेटी ने बताया कि यौन उत्पीड़न के संबंध में उसने अपनी मां को भी बताया था और इस बात पर दंपति की लड़ाई भी हुई थी, लेकिन इसके बाद में यौन उत्पीड़न जारी रहा।

कॉलेज में दोस्तों से शेयर की बात

लड़की ने यह बात कॉलेज में अपने दोस्तों के साथ शेयर थी। घटना वाले दिन सोमवार को तड़के मृतक पिता ने नशे की हालत में यौन उत्पीड़न करने का प्रयास किया था तो लड़की ने अपने दोस्त से फोन पर संपर्क किया और मदद मांगी। पुलिस सूत्रों ने कहा कि उसके दोस्त कुछ अन्य लोगों को साथ में लेकर पहुंचे और विवाद की स्थिति में हमला कर दिया, जिसमें पिता की मौत हो गई। पुलिस दूसरे आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

About rishi pandit

Check Also

जिस कंधे पर बैठकर दुनिया देखी, उन्हें ही कंधा देना पड़ा, होमगार्ड जवान की बेटियों ने चुकाया कर्ज

पटना जिस कंधे पर बैठकर दुनिया देखी। उन्हें ही कंधा देना पड़ा। जिन्होंने कभी आंख …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *