Sunday , April 28 2024
Breaking News

Crime: मोटर चोरी के विवाद में दो पक्ष भिड़े, 40 से 50 राउंड हुई फायरिंग, मौके पर भारी पुलिस बल

Two sides clashed over water motor theft in ghaziabad: digi desk/BHN/गाजियाबाद/लोनी कोतवाली क्षेत्र के व्यापारियान मोहल्ले में सोमवार को मोटर चोरी के विवाद में दो पक्ष आमने सामने हो गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर ईंट-पत्थर चले। 40-50 राउंड फायरिंग हुई। सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया। तब लोग शांत हुए।  व्यापारियान मोहल्ले में समाजवादी पार्टी के लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष एहसान करैशी परिवार के साथ रहते हैं। उनके भाई इमरान की कालोनी में दूध डेयरी है। उनका आरोप है कि रविवार रात उनकी डेयरी से तीन युवकों ने पानी की एक मोटर चोरी कर ली।

चाेरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सोमवार शाम करीब चार बजे उनका छोटा भाई कालोनी निवासी मजहर से युवकों की शिकायत करने पहुंचा। जिसपर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया।देखते ही देखते झगड़े ने बलवे का रूप ले लिया। दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। दोनों के बीच पथराव और फायरिंग शुरू हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों पक्षों की ओर से 40 से 50 राउंड फायरिंग हुई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में ले लिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय चौधरी का कहना है कि घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों की ओर से फिलहाल तहरीर नहीं आई है।

तहरीर आने पर जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने हंगामे के दौरान सात से आठ राउंड फायरिंग की बात सामने आई है। वहीं, एहसान कुरैशी ने बताया कि वारदात के समय वह भोजपुर में थे। मोबाइल पर उन्हें इसकी जानकारी मिली है।

About rishi pandit

Check Also

दिल्ली कांग्रेस में घमासान तेज: मारपीट की नौबत, लवली समर्थकों ने आसिफ मोहम्मद को दौड़ाया

नई दिल्ली दिल्ली कांग्रेस में घमासान तेज हो गया है। प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *