Friday , July 5 2024
Breaking News

ग्लैमरस अंदाज में दिखीं ‘नायरा’, शिवांगी जोशी की तस्वीर देखते ही अर्जुन बिजलानी ने कर डाला ये कमेंट

Shivangi Joshi photo :mumbai/ टीवी शो ये ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ की मुख्य कलाकार नायरा यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) आज हर में पहचानी जाती है. शिवांगी ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में संस्कारी बहू टाइप दिखनी वाली नायरा असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं. अक्सर एक्ट्रेस की तसवीरें फैंस को दिल चुराती रहती है.

शिवांगी जोशी इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक बेहद खूबसूरत तसवीर शेयर की है. इसे शेयर कर कैप्शन में उन्होंने सिर्फ एक व्हाइट हार्ट की इमोजी बनाई है. लाइट पिंक टॉप और व्हाइट जींस में शिवांगी की ये तसवीर फैंस को दीवाना बना रही है. कैमरे की तरफ ना देखकर एक्ट्रेस नीचे की तरफ देख रही है. इस तसवीर की खास बात ये है कि उनके अपोटिज एक मिरर है जिसमें वो दिख रही है.

इस दिल चुरा लेने वाली तसवीर पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे है. टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने रेड हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट किया. एक मीडिया यूजर ने लिखा, ‘वॉव, माशा अल्लाह.’ एक ने लिखा, ‘मेरा दिल हमेशा टूट जाता है जब आप रिप्लाई नहीं करती है.’ एक ने लिखा, ‘आप एक राजकुमारी जैसी लग रही है.’ एक ने लिखा, ‘नजर ना लग जाए किसी की.’ एक ने लिखा, ‘मार डालने का इरादा है क्या.’ एक ने लिखा, ‘आप एक परी की तरह लग रही है.’ वहीं, कई अन्य यूजर्स ने इसपर हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट किया.

About rishi pandit

Check Also

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी में जस्टिन बीबर

12 जुलाई, 2024 को होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *