Sunday , May 12 2024
Breaking News

Rashifal 9th November: आज का दिन बहुत खास, अचानक धन लाभ होगा, जानिए, मंगलवार का अपना राशिफल 

मेष- आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहेगा। आप अपने रोमांटिक अंदाज से अपने प्रिय को खुशियां देंगे। आपके ऑफिस में उतार-चढ़ाव बना रहेगा, जिससे मन नौकरी बदलने की कोशिश कर सकता है। व्यापार में अच्छा पैसा मिलने की प्रबल संभावना रहेगी। हालांकि दांपत्य जीवन में कुछ तनाव रहेगा। कार्य में सफलता प्राप्त करने में भाग्य आपका साथ देगा।

वृष- आज का दिन यात्रा में व्यतीत होगा. आपकी यात्रा ऑफिस के काम से जुड़ी हो सकती है। यात्रा के दौरान मन में तरह-तरह के विचार आते रहेंगे। इस राशि के इंजीनियरों के लिए दिन फायदेमंद रहेगा। अचानक कहीं से बहुत सारा पैसा आने वाला है। छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा। प्रतियोगी परीक्षा से जुड़ी कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है।
मिथुन- आज आपको फिजूलखर्ची की आदत पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. नए मित्र बनेंगे। जंक फूड खाकर आप अपने लिए परेशानी खड़ी कर सकते हैं। आपके पास अपनी कमाई क्षमता में सुधार करने के लिए ज्ञान और शक्ति होगी। बदनामी और अफवाहों से बचें। काम के मोर्चे पर आपका दिन बहुत अच्छा रहेगा। संभव है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई व्यक्ति आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा।
कर्क- अब बढ़ते ख़र्चों में कमी आएगी और आमदनी में वृद्धि होगी. आपको धन संचय करने में सफलता मिलेगी और परिवार के सदस्यों के लाभ के लिए कुछ धन भी देंगे, जिससे परिवार में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आपके ऑफिस में कुछ रुकावटें आएंगी जो आपका रास्ता रोक देंगी लेकिन आपकी तेज बुद्धि और काम के कारण आप उन पर भी विजय प्राप्त करेंगे।
सिंह- आपका दिन व्यस्तताओं से भरा रहेगा। व्यावसायिक मामलों में आप कुछ खास बदलाव कर सकते हैं। छोटे-छोटे सौदे आपके लिए फायदेमंद रहेंगे। पारिवारिक मामलों में विवाद हो सकता है। किसी से अनबन की भी संभावना है। दोस्तों के साथ मूवी देखने का प्लान बन सकता है। सूर्य को जल अर्पित करने से आपके पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे।
कन्या- आज वाहन पर खर्चा होगा. कार्यस्थल पर कर्मचारियों से आप परेशान रहेंगे। घरेलू सुख-सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है। उधार दिया हुआ या अटका हुआ पैसा वापस मिलने की पूरी संभावना है। आपका कॉन्फिडेंस लेवल बढ़ेगा। जीवन में आए बदलाव से आपको कुछ नया सीखने को मिलेगा। नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में आप अपनी पहचान बनाने में सफल रहेंगे।
तुला- आज के दिन धन के आगमन से आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. आप अपने काम में सक्रिय भाग लेंगे। परिवार के सदस्य आपको खुशियां देंगे और किसी यात्रा पर जाने से बेहतर अनुभव आपको मिलेगा। प्रेम जीवन में आपको बेहतरीन परिणाम मिलेंगे और आप अपने प्रिय के साथ कुछ बेहतर पल बिताएंगे, जिसमें आप और आपका प्रिय होगा, जो लोग वैवाहिक जीवन जी रहे हैं उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ सकता है और परिवार में किसी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।
वृश्चिक- आपके मन में नए विचार आएंगे. आने वाले कुछ दिनों में कोई बड़ा काम प्लान हो सकता है। साथ ही किसी खास काम के लिए सोचने और समझने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। सावधान रहें, कोई मौका न चूकें। इस राशि के छात्रों के लिए दिन अन्य दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है। आपका ध्यान अपनी पढ़ाई पर रहेगा, अगर आप कोई फॉर्म भरने की सोच रहे हैं तो उसे तुरंत भरें।
धनु- आज आपके काम कम समय में पूरे होंगे. आपको रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है। व्यापार में लाभ का सौदा हो सकता है। प्यार के मामले में आप अपने होंगे, प्यार के मामले में आपको अपने दोस्तों का सबसे ज्यादा सहयोग मिलेगा। जल्द ही आपको कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। छात्रों का पढ़ाई के प्रति ध्यान बढ़ेगा। आपका कमीशन बढ़ेगा। व्यापार में लाभ प्राप्त करने में आप सफल होंगे।
मकर- आज आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा क्योंकि स्वास्थ्य के कारण आपके खर्चे भी काफी होंगे और आप मानसिक रूप से भी तनाव महसूस करेंगे. आपके ऑफिस में लोग आपके काम को पसंद करेंगे और आपके बॉस आपके काम की सराहना करेंगे। आपकी आमदनी में वृद्धि होगी, लेकिन आपको कोई नया निवेश करने से बचना चाहिए।
कुंभ- आज का दिन आपके लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। इस राशि के लोग कोई बड़ी योजना शुरू कर सकते हैं। जिसका लाभ उन्हें बाद में अवश्य मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। आप नए कपड़ों पर पैसा खर्च कर सकते हैं। किसी अजनबी की वजह से आपका मूड खराब होगा। जिससे आप तनाव महसूस करेंगे। आप अपने जीवन साथी को मनाने के लिए कहीं जा सकते हैं।
मीन- आज संतान का स्वास्थ्य परेशानी का कारण बन सकता है. आपको भावुक होने से बचना चाहिए। आज आपको किसी तरह के दबाव में काम करना पड़ सकता है। आज आपको वाहनों और मशीनों से भी सावधान रहना चाहिए। सेहत के लिए भी कुछ समय निकालें। आप अपने साथी के कठोर और अस्वस्थ पक्ष का अनुभव करेंगे, जो आपको परेशान कर सकता है। सभी की मदद करने की आपकी तत्परता समाप्त हो जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

अगर घर में है वास्तु दोष तो करें यह आसान उपाय

  वास्तु के अनुसार आपको घर में दक्षिण दिशा में सोना चाहिए। जिससे आपके स्वभाव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *