Thursday , May 16 2024
Breaking News

Ashram 3 Sets: साधु-संत भी वेब सीरीज आश्रम-3 का करेंगे विरोध, पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई, एसएएफ की दो कंपनी तैनात

Ashram 3 Sets in Bhopal: digi desk/BHN/ भोपाल। प्रकाश झा की मुश्किल अब और बढ़ती नजर आ रही है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के वेब सीरीज आश्रम नाम को लेकर आपत्ति जताने के बाद सांधु-संत भी इसके नाम को लेकर सड़कों पर उतरने की तैयारी कर रहे हैं। वे भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर से मिलकर इस पर अपनी आगे की रणनीति तैयार कर रहे हैं। इधर, बजरंग दल ने एक बार फिर प्रकाश झा को चेतावनी देते हुए आगाह किया है कि अगर नाम नहीं बदल जाता तो वह अपने तरीके से समझाएंगे। फिलहाल पुलिस ने एसएएफ की दो कंपनियों को मौके पर तैनात कर दिया है।

मालूम हो कि वेब सीरीज आश्रम -3 की शूटिंग इन दिनों भोपाल के अलग- अलग स्थानों पर चल रही है। इसी वेब सीरीज का एक हिस्सा जहांगीराबाद के अरेरा हिल्स पर स्थित पुरानी जेल में फिल्माया जाना था। इसके लिए बाकायदा पूरी यूनिट काम कर थी, बॉबी देओल और प्रकाश झा अपनी वैनिटी वेन में थे। शाम करीब साढ़े छह बजे बजरंग दल के करीब तीन सौ के करीब लोग पुरानी जेल के बाहर प्रदर्शन करने पहुंच गए थे। बजरंग दल के लोगों ने जमकर बाहर हंगामा मचाया, जब सुरक्षा कर्मियों ने उनको हंगामा करने से रोका तो बजरंगियों ने प्रकाश झा मुलाकत की बात रखी है, इस पर प्रकाश झा हंगामा करने वालों को मुलाकात करने को राजी हो गए। इस दौरान उनके साथ झूमाझटकी कर उन पर स्याही फेंक दी थी। बाद में पुलिस ने एमपीनगर 151 की प्रतिबंधात्मक धाराओं में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

भारी पुलिस बल तैनात

पुलिस ने साधु- संतों के सामने आने के बाद भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। डीआइजी का कहना है कि किसी भी व्यक्ति को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। प्रशासनिक अधिकारियों ने मिलकर पूरी फिल्म यूनिट की सुरक्षा का इंतजाम किया जा रहा है।

About rishi pandit

Check Also

मुंडन संस्कार कराने जा रहे परिवार से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली नहर में पलटी, 4 की मौत

 श्योपुर श्योपुर में बच्चे के मुंडन संस्कार करने जा रहे एक परिवार के लोगों से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *