Saturday , May 4 2024
Breaking News
आर्मी वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी लगने पर मौके पर पहुँची एसडीओपी मैहर हिमाली सोनी,

Satna: मैहर के पास सेना के वाहन और ट्रक के बीच भिड़ंत, स्टीयरिंग में फंसा रहा जवान

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ मैहर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 30 में पहाड़ी मौहर के पास सेना के वाहन और एक ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में सेना का तर्क दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। जिसमे दो जवान घायल हो गए। जानकारी अनुसार घटना सुबह 11.30 बजे के आसपास की बताई जा रही है। टक्कर के बाद सेना के ट्रक में सेना का ड्राइवर काफी देर तक स्टीयरिंग में ही फंसा रहा जिसे वाहन में सवार अन्य जवान और राहगीरों व स्थानीय लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और मैहर के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भेजा जहां घायल जवानों का इलाज जारी है।

उल्टी दिशा से आ रहे ट्रक ने मारी टक्कर

 जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक-30 में पहाड़ी के पास नरौरा गांव के पास उल्टी दिशा से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने सेना के ट्रक को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी कि सेना का ट्रक सामने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जोरदार भिड़ंत की आवाज सुनकर मौके पर स्थानीय लोग दौड़े और बचाव में जुट गए। इस दौरान ट्रक में फंसे सेना के जवानों को बाहर निकालने का काम लोगों ने शुरू किया। वहीं सेना का ड्राइवर जो कि बुरी तरह स्टीयरिंग में फंसा था उसे भी लगभग आधा घंटे की मेहनत के बाद निकाला जा सका। सूचना पाकर मौके पर मैहर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

तीन बड़े हादसे

ज्ञात हो कि बीते 12 घंटे में जिले में तीन बड़े हादसे हुए हैं। जिसमे रामनगर थाना अंतर्गत शहडोल से मैहर जा रहा श्रद्धालुओं से भरा पिकअप वाहन पलट गया। जिसमें 19 श्रद्धालु घायल हो गए। इसी तरह आज सुबह 10:30 के आस-पास उचेहरा नागौद मार्ग पर एक यात्री बस पलट गई जिसमें 30 यात्रियों के घायल होने की खबर है। वही 11:30 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 30 में सेना का वाहन ट्रक से टकरा गया। गनीमत रही कि सभी हादसों में किसी की भी जान नहीं गई है।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: 80 गौवंश से भरा कंटेनर पुलिस ने पकड़ा, ड्राइवर-क्लीनर भागे

एनएच-30 पर बजरंग दल की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई मैहर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *