Sunday , May 5 2024
Breaking News

Love Jihad in MP: फिरोज ने राजेश बन कर पहले नाबालिग से दोस्ती की, फिर किया दुष्कर्म 

Love Jihad in MP: digi desk/BHN/ नलखेड़ा/ आगर मालवा जिले में लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं। गत दिनों एक मामला सामने आ चुका है, इसके बाद अब एक बार फिर वर्ग विशेष के युवक ने एक नाबालिग को हिंदु नाम बताकर दोस्ती की और फिर दुष्कर्म किया। नाबालिग को जब युवक की असलियत पता चली तो उसने अपने स्वजन को बताया। इसके बाद स्वजन ने नाबालिग के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा- पास्को एक्ट, एससीएसटी एक्ट सहित आइपीसी की धारा- 376, 323, 506, 201, 120 बी, 34 व धार्मिक स्वतंत्रता विधि 2020 की धारा-5 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस से प्राप्त फिरोज (चनेवाला) के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। नाबालिग ने पुलिस को की शिकायत में बताया कि सालभर पहले आरोपित ने राजेश शर्मा नाम बताकर पहचान की। दोस्ती बढ़ने पर आरोपित ने उसे एक मोबाइल दिया। जिससे वह उससे बात करती थी। आरोपित ने कहा था कि वह मुझसे प्यार करता है और शादी करने का वादा भी किया था। राजेश और उसका एक साथ मोटरसाइकिल पर बैठाकर मुझे गुदरावन पढ़ाना तरफ ले जा रहे थे। तभी फिरोज के मोबाइल पर फोन आया। जिस पर उसने असल्लाम वालिकुम कहकर बात की। जिस पर मैंने राजेश से पूछा तुमने असल्लाम वालिकुम क्यों बोला। तुम मुसलमान हो क्या, इस पर उसने बोला हां मैं मुसलमान हूं और मेरा नाम फिरोज चने वाला है। आरोपित अभी फरार है, पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

विरोध किया तो गला दबाया, नाखून चुभाए

नाबालिग को जब पता चला कि जिसे वह राजेश समझ रही थी वह फिरोज है तो उसने आरोपित का विरोध किया। जिस पर आरोपित ने नाबालिग के साथ मारपीट कर गला दबाया और नाखून चुभाए। कहा कि जैसा में कहूं वैसा कर नहीं तो जान से मार दूंगा। आरोपित ने नाबालिग को मोबाइल छीन कर सिम और मोबाइल भी तोड़ दिया। इसी दाैरान मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग निकले तो मैंने शोर मचाया। जिस पर फिरोज और उसका साथी भाग गया। मैं जैसे-तैसे गुदरावन गांव में अपने मामा के घर पहुंची और फिर अपनी मां को मामले की जानकारी दी।

 

About rishi pandit

Check Also

योगी आदित्यनाथ ने सिंधिया के पक्ष में की चुनावी सभा, बोले – औरंगजेब की तरह जजिया कर लगाना चाहती है कांग्रेस

 अशोकनगर  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के सिलसिले में शनिवार को अशोकनगर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *