Saturday , May 4 2024
Breaking News

Rashifal 11 th october: आज जो सोचेंगे, उसमें सफलता मिलेगी, जानिए, अन्य राशियों के लिए कैसा रहेगा सोमवार 

मेष- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। खुद पर विश्वास करना होगा। कार्य में सफलता मिलेगी। विदेश जाने के योग बन सकते हैं। खर्चे बढ़ेंगे। सरकार से कोई बड़ा लाभ हो सकता है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन भी अच्छा रहेगा। मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। प्रेमी के साथ हर तरह की गलतफहमी दूर होगी।

वृष- आज अनुकूलता और सहजता बनी रहेगी। भविष्य की चिंता करके वर्तमान को खराब न करें, बल्कि काम पर ध्यान देना चाहिए। इस दिन कर्ज लेने से बचें। आज आपके बॉस का अच्छा मूड पूरे ऑफिस का माहौल अच्छा बना देगा। कार्यों को करने के लिए उपयुक्त समय है। आपने जो कल्पना की है, उसे अमल में लाएं। आप गृहकार्य में व्यस्त हो सकते हैं।
मिथुन- धन लाभ हो सकता है। ऐसे कार्य से लाभ होगा जो लंबे समय तक चलेगा। आज कई दिलचस्प विचार और योजनाएं बन सकती हैं। अविवाहित लोगों की शादी भी तय हो सकती है। आप अपनी बुद्धि से अपना काम पूरा कर सकते हैं। आज आप खुद को साबित करेंगे और खुद को दिखाएंगे। मित्रों और परिवार से सहयोग मिलने की संभावना है।

कर्क- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। काम पर पकड़ मजबूत होगी। अच्छा काम करेंगे। यह अच्छे परिणाम देगा। परिवार में खुशियां आएंगी। अच्छे भजन का आनंद लें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन व्यतीत करने वाले लोगों के संबंधों में कुछ गड़बड़ी हो सकती है, इसलिए सावधान रहें।

सिंह- पारिवारिक दायित्व पूरे होंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। मुसीबत के समय आपकी मदद के लिए कोई अधिकारी आगे आएगा। इस सहायता का उपयोग करने में बिल्कुल भी संकोच न करें। मन अनुकूल रहेगा। आप जीवन में तरक्की करेंगे। निर्णय लेने की क्षमता बढ़ेगी।
कन्या- ऑफिस या बिजनेस में नई पहल करने का समय है। आप अपने काम में नए प्रयोग करने में सफल हो सकते हैं। आपके लिए दिन ठीक है। आज आप जो कुछ भी सोचेंगे, उसमें आपको सफलता मिल सकती है। अधिकारी आपकी प्रशंसा करेंगे। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत होगा। पार्टनर को भी फायदा होगा। रोजमर्रा के कार्यों में लाभ हो सकता है। प्रॉपर्टी के काम भी पूरे हो सकते हैं। पुराने काम समय से पूरे होंगे।
तुला- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। विवाहित लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए दिन बहुत अच्छा है। आप अपने रिश्ते में बहुत समझदारी दिखाएंगे और अपने जीवन साथी के किसी भी काम में मदद करेंगे। लव लाइफ जीने वाले लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। रिश्ते में रोमांस रहेगा।
वृश्चिक- समाज में आपके अच्छे कार्यों की काफी सराहना होगी. कोई पुराना अटका हुआ काम पूरा होने से धन लाभ हो सकता है। आपका काम अचानक बिगड़ सकता है। आज चीजें आपकी इच्छा के अनुसार चलेंगी। बच्चों का स्वास्थ्य अचानक से कमजोर हो सकता है। व्यापार में नए सौदे हो सकते हैं। आत्मविश्वास बढ़ सकता है।
धनु – नौकरी, करियर और धन के मामले में दिन अच्छा है. अगर आप नई नौकरी या प्रमोशन के लिए प्रयास कर रहे हैं तो आपके प्रयास पूरे हो सकते हैं। आपकी उत्सुकता भी चरम पर हो सकती है। आज आप नए लोगों से संपर्क कर सकते हैं। कई लोग आपकी मदद के लिए तैयार रहेंगे।
मकर- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. मानसिक तनाव कम होगा। परिवार पर ध्यान देंगे। आप अपनी मां के लिए अधिक प्यार महसूस करेंगे। आपकी आत्मा मजबूत होगी। कार्य में सफलता मिलेगी। बुरे काम भी होने लगेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन मध्यम रहेगा। लव लाइफ जीने वाले लोगों को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है।
कुंभ- आज आपका दिन खुशी से बीतेगा. कार्यशैली में बदलाव आएगा। आज व्यापार अच्छा लाभ देगा। विचार पूर्ण होंगे। प्रेम जीवन में खुशियां आएंगी, दांपत्य जीवन में तनाव के बावजूद स्थिति बेहतर रहेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा और आप दिल से खुश रहेंगे। धन लाभ होगा। निवेश अच्छा रहेगा।
मीन – आज आप जो भी काम करेंगे, उसका कुछ न कुछ लाभ जरूर मिलेगा. काम से धन की प्राप्ति होगी। पैसों को लेकर मन में कई तरह के विचार आ सकते हैं। कागजी कार्रवाई पर भी ध्यान देना चाहिए। कुछ पेपर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं या हो सकते हैं। घूमने फिरने के लिए भी समय अच्छा रहेगा। आज का दिन आपके लिए बहुत ही शुभ रहेगा।

About rishi pandit

Check Also

लक्ष्मी जी को प्रसन्न करने के लिए महिलाएं जरूर करें यह काम

खासतौर पर महिलाओं का इस बात का ख्याल रखना चाहिए की मां लक्ष्मी की कृपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *