Monday , May 6 2024
Breaking News

ICC T20 WC 2021: शोएब मलिक की टीम में वापसी, लोग उड़ा रहे मजाक!

ICC T20 WC 2021: digi desk/BHN/ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शोएब मलिक (Shoaib Malik) को टी-20 विश्व कप के लिए टीम में शामिल किया है। उन्हें सोहेब मकसूद (Sohaib Maqsood) की जगह लिया गया है। मकसूद को पीठ के निचले हिस्से में चोट लग गई है। ऐसे में वर्ल्ड कप में उनकी जगह मलिक को मौका मिला है। लेकिन शोएब मलिक का सिलेक्शन पाकिस्तानियों को पंसद नहीं आई है। सोशल मीडिया पर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। वह मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं।

बता दें सोहेब मकसूद का बाहर होना पाकिस्तान टीम के लिए बड़ा नुकसान है। वह अच्छे फॉर्म में चल रहे थे। टीम के मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद वसीम ने कहा कि मकसूद की जगह प्रबंधन ने शोएब मलिक को टीम में शामिल करने का फैसला किया है। मुझे उम्मीद है कि उनका अनुभव पूरी टीम के लिए फायदेमंद होगा।

विश्व कप के लिए पाकिस्तान टीम यह चौथा बदलाव है। इससे पहले 15 सदस्यीय खिलाड़ियों में आजम खान और मोहम्मद हसनैन की जगह सरफराज अहमद और मध्यक्रम के बल्लेबाज हैदर अली को शामिल किया गया। वह फखर जमान के स्थान पर खुशदिल शाह को मौका दिया गया है।

पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, हसन अली, इमाद वसीम, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर) मोहम्मद वसीम जूनियर, सरफराज अहमद, शाहीन शाह अफरीदी और शोएब मलिक।

 

About rishi pandit

Check Also

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के 360 उम्मीदवारों पर हैं आपराधिक मामले, इतने पर रेप का केस

नई दिल्ली लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024)के चौथे चरण का मतदान 13 मई को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *