Sunday , May 5 2024
Breaking News

Lakhimpur violence case: आशीष मिश्रा से पूछताछ जारी, सिद्धू ने तोड़ा अनशन

Lakhimpur violence case: digi desk/BHN/ लखीमपुर हिंसा केस में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा से यूपी पुलिस पूछताछ कर रही है। आशीष मिश्रा को सुबह 11 बजे पुलिस लाइन्स स्थित क्राइम ब्रांच पहुंचना था, लेकिन वो स्कूटी पर सवार होकर पहले ही वहां पहुंच गया। कहा जा रहा है कि पूछताछ के बाद आशीष को गिरफ्तार भी किया जा सकता है। पूरे मामले में शुरू से आशीष मिश्रा को आरोपी बताया जा रहा है। इस बीच, नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना अनशन और मौन खत्म कर दिया है। उन्होंने कहा था कि जब तक पुलिस आशीष मिश्रा को गिरफ्तार नहीं करती है, वो अनशन करेंगे।

इससे पहले पुलिस ने आशीष मिश्रा के मामले में अब तक कोई तेजी नहीं दिखाई, जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने भी नाराजगी जताई है। आशीष के खिलाफ पहले ही एफआईआर दर्ज करवाई जा चुकी है। इस बीच, आशीष के पिता और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ने बेटे को निर्दोष बताया है। पूरे मामले में सियासत जारी है। नवजोत सिंह सिद्धू भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं और मौत व्रत भी रख लिया है।

राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी शुक्रवार को लखीमपुर खीरी में अपने आवास पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि उनका बेटा स्वास्थ्य कारणों से शुक्रवार को पुलिस के सामने पेश नहीं हो सका। पहली बार पेश नहीं होने पर आशीष मिश्रा के खिलाफ दूसरी बार नोटिस जारी किया था। उत्तर प्रदेश पुलिस ने शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा के लखीमपुर खीरी स्थित आवास के बाहर एक और नोटिस चस्पा कर उनके बेटे आशीष मिश्रा को नौ अक्टूबर को पेश होने को कहा। लखीमपुर खीरी में रविवार (3 अक्टूबर) को हुई हिंसा में चार किसानों समेत कुल आठ लोगों की मौत हो गई।

About rishi pandit

Check Also

भाजपा की अमेठी उम्मीदवार स्मृति ईरानी पर कटाक्ष करते हुए संजय राउत ने कहा- अब वह राहुल गांधी के PA से हार जाएंगी’

नई दिल्ली भाजपा की अमेठी उम्मीदवार स्मृति ईरानी पर कटाक्ष करते हुए यूबीटी शिव सेना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *